1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आमिर खान ने तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को दिखाया ठेंगा, RSS साधा निशाना…

आमिर खान ने तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को दिखाया ठेंगा, RSS साधा निशाना…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आमिर खान इन दिनो अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं। और आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोलस का निशाना बन रहे हैं। बीते दिनों ही वह तुर्की दौरे के दौरान तुर्की की प्रथम महिला से मिले और उसी के बाद से वह चर्चाओं में है। अब इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने उनपर निशाना साधा है।

दरअसल RSS के मुखपत्र पांचजन्य में आमिर खान को लेकर एक आर्टिकल लिखा है जिसमें आरएसएस ने कहा है कि आमिर खान ने तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया है।

शूटिंग के लिए गए तुर्की

आप सभी जानते ही होंगे आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुए हैं। ऐसे में वहां से उनकी कुछ तस्वीरें आईं थीं और उसी के बाद वह तेजी से ट्रोल हुए थे। इसी को लेकर अब पांचजन्य में लिखा है। जिस तरह आमिर खान तुर्की जाकर एक तरह से भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखा रहे हैं, उसे समझने की जरूरत है।

एक तरफ तो वह खुद को ‘सेक्युलर’ कहते हैं, पर दूसरी तरफ यही आमिर इस्राइल के प्रधानमंत्री के भारत आने पर उनसे मिलने से मना करते हैं। इसके अलावा पांचजन्य में आरएसएस ने आगे कहा है, अगर आमिर खुद को इतना ही सेक्युलर मानते हैं तो उस तुर्की जाकर शूटिंग करने की क्यों सोच रहे हैं, जो जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन करता रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...