मीरा राजपूत के क्लासमेट ने शेयर किए मीरा की कुछ शॉकिंग डिटेल्स

Mira Classmate Has Shown Her Aggression Against Her Controversial Statements

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने महिला दिवस पर कामकाजी महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया कि जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई। अभी हाल ही में उनके कॉलेज के एक बैचमेट ने मीरा के बयानों का विरोध करते हुए कई खुलासे किए और कहा कि वो कॉलेज में सबसे नकचढ़ी हुआ करती थीं।




मीरा के इस फ्रेंड ने कहा कि आज वो लड़की फेमिनिज्म की बातें कर रही है जो दूसरों को कपड़े के हिसाब से जज करती थी। मीरा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर लिखा कि डियर मीरा मैंने तुम्हारा इंटरव्यू देखा और उसमे तुम्हारे विचार सुनकर काफी दुख हुआ। हम लोगों ने एक ही क्लास में 3 साल बिताए हैं मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि ये फेमिनिज्म तुम्हारे लिए सिर्फ दिखावा है। मीरा के क्लासमेट ने मीरा के बयानों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि मीरा की सोच को बहुत छोटी है।




उसने यह भी कहा कि वो लड़कियों के फिटनेस और कपड़ो के तौर पर आँकती थी। उसने मीरा के और भी कई खुलासे किए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने महिला दिवस पर कामकाजी महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया कि जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई। अभी हाल ही में उनके कॉलेज के एक बैचमेट ने मीरा के बयानों का विरोध करते हुए कई खुलासे किए और कहा कि वो कॉलेज में सबसे नकचढ़ी हुआ करती थीं। मीरा के इस फ्रेंड ने कहा कि आज वो लड़की फेमिनिज्म की बातें कर रही है जो दूसरों को कपड़े…