बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ घूमने निकली मीरा राजपूत

बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ घूमने निकली मीरा राजपूत
बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ घूमने निकली मीरा राजपूत

मुंबई। हाल ही में मां बनी मीरा राजपूत अपने बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ घूमने निकली हालांकि उनके साथ शाहिद कपूर मौजूद नहीं थे। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में मीरा ने जैन को गोद में पकड़ा हुआ था, वहीं बेटी मीशा को नैनी ने संभाला हुआ था।

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर मीरा को बच्चों के साथ देखा गया, इस दौरान वे बेटे जैन को मीडिया कैमरों के फ्लैश से बचाती हुई नजर आईं।

Mira Rajput Heads For Holiday With Newly Born Son Zain And Daughter :

ये पहली बार है जब जैन मुंबई से बाहर जा रहे हैं।

मीरा ने इससे पहले 26 अगस्त 2016 को बेटी को जन्म दिया था। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी।

शाहिद और मीरा अक्सर इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हैं और इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

मुंबई। हाल ही में मां बनी मीरा राजपूत अपने बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ घूमने निकली हालांकि उनके साथ शाहिद कपूर मौजूद नहीं थे। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में मीरा ने जैन को गोद में पकड़ा हुआ था, वहीं बेटी मीशा को नैनी ने संभाला हुआ था। बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर मीरा को बच्चों के साथ देखा गया, इस दौरान वे बेटे जैन को मीडिया कैमरों के फ्लैश से बचाती हुई नजर आईं।

ये पहली बार है जब जैन मुंबई से बाहर जा रहे हैं। मीरा ने इससे पहले 26 अगस्त 2016 को बेटी को जन्म दिया था। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद और मीरा अक्सर इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हैं और इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।