मीरा राजपूत ने शेयर की जैन और मीशा की क्यूट तस्वीर, दिखेँ भाई-बहन की बॉन्डिंग

मीरा राजपूत ने शेयर की जैन और मीशा की क्यूट तस्वीर, दिखेँ भाई-बहन की बॉन्डिंग
मीरा राजपूत ने शेयर की जैन और मीशा की क्यूट तस्वीर, दिखेँ भाई-बहन की बॉन्डिंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर मीरा ने मीशा और ज़ैन की कुछ खास फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Mira Rajput Shares Misha And Zain Bonding Adorable Photos :


मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों की तीन फोटो शेयर की हैं जिसमें मीशा ने हाथ में फूल पकड़ा हुआ है। दोनों की एक्टिविटी और एक्सप्रेशन को मीरा ने एक्सप्लेन भी किया है।

फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा-

जैन: “Oh cool क्या मैं इस फूल के साथ खेल सकता हूं।”
मीरा: “रुको मुझे मदद करने दो”
मीरा: “मॉम ज़ैन ने मुझे पिंच किया।”


बता दें कि मीशा, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की बड़ी बेटी हैं। इस साल अगस्त के महीने में मीशा 3 साल की हो जाएंगी। मीशा का एक छोटा भाई जैन भी है। जैन का जन्म साल 2018 में सितंबर के महीने में हुआ था।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर मीरा ने मीशा और ज़ैन की कुछ खास फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। https://www.instagram.com/p/ByUHom-FtW2/ मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों की तीन फोटो शेयर की हैं जिसमें मीशा ने हाथ में फूल पकड़ा हुआ है। दोनों की एक्टिविटी और एक्सप्रेशन को मीरा ने एक्सप्लेन भी किया है। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा- जैन: “Oh cool क्या मैं इस फूल के साथ खेल सकता हूं।” मीरा: “रुको मुझे मदद करने दो” मीरा: “मॉम ज़ैन ने मुझे पिंच किया।” https://www.instagram.com/p/Bx30MclFH1E/ बता दें कि मीशा, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की बड़ी बेटी हैं। इस साल अगस्त के महीने में मीशा 3 साल की हो जाएंगी। मीशा का एक छोटा भाई जैन भी है। जैन का जन्म साल 2018 में सितंबर के महीने में हुआ था।