पसंदीदा पोजिशन के सवाल पर शाहिद की पत्नी ने किया ये खुलासा

shahid kapoor meera love life
पसंदीदा पोजिशन के सवाल पर शाहिद की पत्नी ने किया ये खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उनके चर्चा की वजह मीरा का एक बयान है, जो उन्होने एक टीवी शो के दौरान दिया है। मीरा ने नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की।

Mira Rajput Talks About Favourite Position In Bed :

शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, “मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।” हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं।

शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया? इस दौरान मीरा ने नेहा से सवाल में कुछ बदलाव करने को कहा।
तब नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्हें कितनी महिलाओं ने धोखा दिया। जवाब में शाहिद ने कहा, “एक के बारे में मैं निश्चित हूं और दूसरी को लेकर मुझे डाउट है।” हालांकि शाहिद ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा करीना कपूर की ओर था, जो जब सैफ अली खान के नजदीक आईं, तब शाहिद को डेट कर रही थीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उनके चर्चा की वजह मीरा का एक बयान है, जो उन्होने एक टीवी शो के दौरान दिया है। मीरा ने नेहा धूपिया के टॉक शो 'बीएफएफ विद वोग्स' में अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की।शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, "मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।" हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके पहले वह करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं।शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया? इस दौरान मीरा ने नेहा से सवाल में कुछ बदलाव करने को कहा। तब नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्हें कितनी महिलाओं ने धोखा दिया। जवाब में शाहिद ने कहा, "एक के बारे में मैं निश्चित हूं और दूसरी को लेकर मुझे डाउट है।" हालांकि शाहिद ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा करीना कपूर की ओर था, जो जब सैफ अली खान के नजदीक आईं, तब शाहिद को डेट कर रही थीं।