Shocking: इस लड़की ने अपने हाथों से बांध लिया अपना पेट

नई दिल्ली। दुनिया मे कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके कला की मिशाल दी जाती है। दुनिया मे कुछ ऐसे लोगो के हैरतमंद कारनामे है जिनको देखकर आप दंग रह जाएंगे। हम आपको बता रहे है एक ऐसी महिला के बारे मे जो अपने हाथों से अपना पेट बांध लेती हैं जी हाँ यह बात सच हैं।




सर्बिया मे एक लड़की जिसका नाम मिरजाना कीका हैं। यह एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्‍ट हैं, जो ऐसी आर्ट बना लेती हैं जिसे देखकर आप यकीन नही करेंगे कि यह सच है हम आपको बता दें कि मिरजाना ने अपने आर्ट से अपने कमर को ऐसा बना दिया कि लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। आपको देखकर ऐसा लगेगा कि मिरजाना ने सचमुच अपना पेट बांध लिया हो।




11 साल की उम्र में इन्होंने पहली आर्ट बनाई थी और साथ ही इन्होंनें सर्बियन फिल्म फेस्टिवल में ऑस्कर का खिताब भी हासिल किया है। मिरजाना कीका फेस पेंटिंग, बॉडी पेंटिंग, स्किन इल्यूजन और मेकअप के लिए मशहूर है।

नई दिल्ली। दुनिया मे कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके कला की मिशाल दी जाती है। दुनिया मे कुछ ऐसे लोगो के हैरतमंद कारनामे है जिनको देखकर आप दंग रह जाएंगे। हम आपको बता रहे है एक ऐसी महिला के बारे मे जो अपने हाथों से अपना पेट बांध लेती हैं जी हाँ यह बात सच हैं। सर्बिया मे एक लड़की जिसका नाम मिरजाना कीका हैं। यह एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्‍ट हैं, जो ऐसी आर्ट बना लेती हैं जिसे देखकर…
Loading...