SBI बैंक से बदमाशों ने लूटे 10 लाख, 100-100 के नोटों की संख्या ज्यादा

Miscreants Looted Bank In Saharanpur

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बदमाशों ने एसबीआई बैंक की शाखा से 10 लाख रुपये लूट लिये। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने बैंक की दीवार काटकर घटना को अंजाम दिया है। चोरी हुई नोटों में अधिकतर 100-100 के नोट हैं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला कर लिया है।




प्राप्त जानकारी के मुताबिक बबैल बुजुर्ग गाँव में SBI बैंक की शाखा में जब बैंक कर्मी शनिवार सुबह पहुंचे तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। बैंककर्मियों ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी। बदमाशों ने बैंक के पीछे की दीवार तोड़कर 10 लाख रुपये पार कर दिये। बैंककर्मियों के मुताबिक चोरी हुई नोटों में ज्यादा संख्या 100 के नोटों की है।




पुलिस ने बैंक  का मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बदमाशों ने एसबीआई बैंक की शाखा से 10 लाख रुपये लूट लिये। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने बैंक की दीवार काटकर घटना को अंजाम दिया है। चोरी हुई नोटों में अधिकतर 100-100 के नोट हैं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बबैल बुजुर्ग गाँव में SBI बैंक की शाखा में जब बैंक कर्मी शनिवार सुबह पहुंचे तो उन्हे घटना…