कभी-कभी महज एक चूक से बड़ी सफलता हाथ से निकल जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ महज 45 सेकंड की मिस यूनिवर्स-2015 बनने वाली मिस कोलंबिया अरियाडना गुटियारेज़(Ariadna Gutierrez) के साथ। अरियाडना को हाल ही में पोर्न फिल्‍मों में काम करने का ऑफर मिला था। इस ऑफर पर उनका कहना है कि अगर वल्‍गर न लगे तो वे न्‍यूड पोज देने को तैयार हैं।


हालांकि अरियाडना ने पोर्न फिल्‍में करने से इंकार कर दिया। एक कोलंबियन मैगजीन TV y Novelas से इंटरव्यू के दौरान मिस कोलंबिया ने कहा, ‘मैं कभी पोर्न फिल्‍में नहीं करूंगी, हालांकि अगर वल्‍गर न लगे तो मैं न्‍यूड फोटोज करने के लिए तैयार हूं।’ अरियाडना को Vivid Entertainment की तरफ से पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया। इसके लिए बाकायदा गूटियारेज़ को मोटी रकम दिए जाने का वादा भी किया गया।

Serendipity… 💙 @gianlucavacchi

A post shared by Ariadna Gutierrez (@gutierrezary) on


अरियाडना गुटियारेज़ को हाल ही में हुए मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में फिलीपींस की पिया अलोंजो के बदले होस्ट ने गलती से मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ का नाम अनाउंस कर दिया था। जिसके बाद यह उन्‍हें कुछ सेकेंड के लिए मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। Slide में देखें Ariadna Gutierrez की हॉट फोटोज-

ऑस्‍ट्रेलियन वेबसाइट News.com.au की खबर के मुताबिक, कंपनी के हेड स्टीव हिर्स्च ने अरियाडना को खत लिखकर पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। उन्‍होंने खत में दिए प्रस्‍ताव में लिखा, ‘मेरे विचार में नई मिस यूनिवर्स चुनने के दौरान आपके साथ हुए अनुभव का फायदा आप आर्थिक लाभ और शोहरत हासिल करने के लिए कर सकती हैं।

उन्‍होंने किम कार्दाशियन, पॉमेला एंडरसन सरीखीं हॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इन लोगों के सेक्‍स टेप्‍स को डिस्‍ट्रीब्‍यूट किया, जिससे उन्‍हें करियर में काफी फायदा मिला।