1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu : मिस यूनिवर्स बनीं हरनाज संधू को बहुत पसंद है बिल्लियां

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu : मिस यूनिवर्स बनीं हरनाज संधू को बहुत पसंद है बिल्लियां

मिस यूनिवर्स का खिताब एक बार फिर से भारत आ गया है। पंजाब की हरनाज संधू ने 21 सालों के बाद भारत के सर मिस यूनिवर्स का ताज सजा दिया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu : मिस यूनिवर्स (Miss Universe )का खिताब एक बार फिर से भारत आ गया है। पंजाब की हरनाज संधू ने 21 सालों के बाद भारत के सर मिस यूनिवर्स का ताज सजा दिया। 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता (70th Miss Universe pageant) सोमवार सुबह इजराइल के इलियट में आयोजित हुई। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स के ताज को जीतने के लिए पैराग्वे और साउथ अफ्रीका की मॉडल्स को मात दी।

पढ़ें :- पुरानी पेंशन योजना को लेकर CM खट्टर ने दिया बड़ा बयान कहा- दिवालिया हो जाएगा भारत

विजेता के रूप में अपने नाम का ऐलान होने पर संधू रो पड़ी थीं। मिस पराग्वे फर्स्ट रनर अप रहीं और सेकेंड रनर अप मिस साउथ अफ्रीका रहीं। मिस मैक्सिको का ताज मिस इंडिया को दिया गया।

सेमीफिनाले में जगह बनाने के बाद होस्ट स्टीव हार्वे संधू से उनके पसंदीदा जानवर के बारे में पूछा था, उन्होंने ऑडियंस का अभिवादन करते हुए नमस्ते कहा और बताया कि उन्हें बिल्लियां बहुत पसंद है। सेमीफाइनलिस्ट बनने से पहले हरनाज ने कहा था, ”कभी भी अपने शौक से समझौता नहीं करना चाहिए। क्योंकि इससे आपका सपना करियर बन सकता है। इस ब्यूटी पीजेंट में फ्रांस, कोलंबिया, सिंगापुर, ग्रेट ब्रिटेन, अमेरिका, भारत, वियतनाम, पनामा, अरूबा, पराग्वे, फिलीपींस, वेनेजुएला और दक्षिण अफ्रीका शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...