1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Miss Universe Harnaaz Sandhu ने Casting Couch को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं सच कहूं तो मुझे…

Miss Universe Harnaaz Sandhu ने Casting Couch को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं सच कहूं तो मुझे…

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज संधू ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर दिया है। हरजान ने 21 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत को यह टाइटल दिलाया है। हरनाज से पहले यह खिताब सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को मिला था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Miss Universe Harnaaz Sandhu news: मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब (Miss Universe 2021 title) अपने नाम करने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर दिया है। हरजान ने 21 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत को यह टाइटल दिलाया है। हरनाज से पहले यह खिताब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और लारा दत्ता को मिला था।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में हरनाज ने अपने बॉलीवुड प्लान्स और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में हरनाज से पूछा गया कि वो एक पावरफुल अमीर शख्स या स्ट्रगलिंग मैन में से किसे डेट करना पसंद करेंगी? इस सवाल के जवाब में हरनाज ने कहा कि वो एक ओल्ड अमीर शख्स के बजाए एक यंग स्ट्रगलिंग लड़के को डेट करना ज्यादा पसंद करेंगी।

हरनाज ने कहा- मुझे लगता है कि मैं यंग स्ट्रगलिंग मैन को डेट करना चाहूंगी। इसका कारण यह है कि मैंने खुद स्ट्रगल किया है और आगे भी कर रही हूं। मुझे लगता है कि स्ट्रगल करना जरूरी है, तभी हम एक दूसरे की वेल्यू कर सकेंगे। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के सवाल पर हरनाज ने कहा- मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद इंसान को किस तरह की सिचुएशन फेस करनी पड़ती है।

लेकिन यह मेरे ऊपर है कि मैं किस तरह का फैसला करती हूं। इन सब चीजों के बारे में बात करना बहुत जल्दी है। हरनाज ने कहा- हम अपनी जीत के सेलिब्रेशन पर पहले फोकस करते हैं। आने वाले कल में जो होगा, मैं जो प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी, वो बहुत बायस्ड फैसला होगा और मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि मेरी फैमिली उसका हिस्सा बने।

पढ़ें :- Republic Day: बॉलीवुड ने यूं मनाया गणतंत्र दिवस का जश्न, फैन्स को ऐसे दी शुभकामनाएं

पहली बॉलीवुड फिल्म किस स्टार संग करना चाहेंगी हरनाज? इस सवाल के जवाब में हरनाज ने कहा- मुझे लगता है कि मैं प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन संग काम करना चाहूंगी. सोचिए अगर वुमन एंपावरमेंट के बारे में इन सबके साथ फिल्म बनाई गई तो वो कितनी स्ट्रॉन्ग होगी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...