बॉलीवुड का तो पता नहीं लेकिन अभी पूरी करनी है पढ़ाई : मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली। मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी 2017 प्रतियोगिता के दौरान ‘नगाड़ा संग ढोल’ गीत पर नृत्य भी किया था। उनके नृत्य को देखने के बाद उनके सह-प्रतियोगियों को लगा कि वह कोई ‘बॉलीवुड अभिनेत्री’ हैं। हालांकि मानुषी का इरादा बॉलीवुड में कदम रखने का नहीं है। इस बारे में उन्होने कहा कि विश्व सुंदरी का कार्यकाल पूरा होने के बाद मैं अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी करना चाहती हूं।

मीडिया ने जब उनसे पूछा मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता आमतौर पर बॉलीवुड में प्रवेश करते हैं तो क्या आपका भी यही इरादा है? इस पर 20 वर्षीया मानुषी ने बताया कि मेरे प्रतियोगियों को लगा था कि मैं बॉलीवुड अभिनेत्री हूं। उन्होंने कहा, फिलहाल तो मैं विश्व सुंदरी के रूप में अपनी यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि अभी भी उनको इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है। बॉलीवुड के बारे में वैसे मैंने अभी कुछ नहीं सोचा है क्योंकि मुझे अपनी पढ़ाई भी पूरी करनी है और इसके लिए मुझे कॉलेज वापस लौटना है उसके बाद देखते हैं क्या होता है।

{ यह भी पढ़ें:- फेसबुक पर ‘बाहुबली 2’ बना 2017 का सबसे चर्चित विषय }

हरियाणा के सोनीपत जिले में ऑल-गर्ल्स मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई करते हुए मानुषी ने चीन के सान्या में विश्व सुंदरी 2017 का ताज जीता लेकिन मॉडलिंग का यह चकाचौंध उन्हें उनकी शिक्षा से दूर नहीं ले जा सका। चिकित्सा एक लंबा कोर्स बताते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद आप एक भावी डॉक्टर देखेंगे। मुझे लगता है कि एक डॉक्टर और एक विश्व सुंदरी के रूप में आप का उद्देश्य समान होता है। विश्व सुंदरी के रूप में मैं लोगों को बेहतर ढंग से समझ सकूंगी।

मानुषी विश्व सुंदरी होने के साथ-साथ एक कवि, चित्रकार और कुचीपुड़ी नृत्यांगना भी हैं। और अब वह जल्द ही हृदय सर्जन भी बनकर दिखाना चाहती हैं। बता दें कि मानुषी महिलाओं के बीच मासिक धर्म की स्वच्छता से संबंधित एक परियोजना से भी जुड़ी हैं। उनका मानना है कि विश्व सुंदरी बनने के बाद परियोजना का अधिक विस्तार होगा।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: प्रियंका की इतनी हॉट फोटोज शायद ही आपने देखी हो, देखें }

Loading...