1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Miss world 2021:मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले स्थगित, 17 प्रतियोगी थे कोरोना पॉजिटिव, भारत की मनासा भी शामिल

Miss world 2021:मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले स्थगित, 17 प्रतियोगी थे कोरोना पॉजिटिव, भारत की मनासा भी शामिल

मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगियों के साथ-साथ आयोजन-संचालकों समेत 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित मिले हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Miss world 2021: मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगियों के साथ-साथ आयोजन-संचालकों समेत 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित मिले हैं। कार्यक्रम शुरू होने से कुछ घंटे पहले गुरुवार को यह घोषणा की गई। प्रतियोगी फिलहाल प्यूर्टो रिको में आइसोलेशन में हैं, जहां फिनाले होने वाला था। एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “प्रतियोगियों के बीच बढ़ते कोविड मामलों को ध्यान में रखते हुए, मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन ने मिस वर्ल्ड फिनाले को स्थगित करने का निर्णय लिया है।”यह फिनाले 16 दिसंबर को प्यूर्टो रिको में होने वाला था।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

मिस वर्ल्ड 2021 कार्यक्रम की देखरेख के लिए काम पर रखे गए वायरोलॉजिस्ट और चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ बैठक के बाद और प्यूर्टो रिको स्वास्थ्य विभाग के साथ चर्चा करने के बाद, आयोजन के आयोजकों द्वारा विश्व स्तर पर प्रसारण समापन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

17 प्रतियोगियों और स्टाफ सदस्यों के COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद आयोजन समिति ने निर्णय लिया। संक्रमित लोगों में मनासा वाराणसी भी हैं, जिन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ताज पहनाया गया था, और वह अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...