1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Miss World 2021 : मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की प्रतिभागी भारत की मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव

Miss World 2021 : मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की प्रतिभागी भारत की मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव

Miss World 2021 : दुनियाभर में एक बार फिर से कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। कई देशों में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ब्रिटेन में कोरोना संक्रमण (corona infection) एक बार फिर से बेकाबू हो गया है। इसके अलावा अमेरिका ने ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों से अपील की है कि वे जल्द से जल्द बूस्टर डोज लें। वहीं लोगों को फाइजर (Pfizer) व मॉर्डेना वैक्सीन (Moderna Vaccine) लगवाने की सलाह दी गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Miss World 2021 : दुनियाभर में एक बार फिर से कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। कई देशों में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ब्रिटेन में कोरोना संक्रमण (corona infection) एक बार फिर से बेकाबू हो गया है। इसके अलावा अमेरिका ने ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों से अपील की है कि वे जल्द से जल्द बूस्टर डोज लें। वहीं लोगों को फाइजर (Pfizer) व मॉर्डेना वैक्सीन (Moderna Vaccine) लगवाने की सलाह दी गई है। बता दें कि जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन (Johnson & Johnson’s Vaccine) में ब्लड क्लॉटिंग (Blood Clotting) के मामले देखे गए हैं।

पढ़ें :- Miss world 2021:मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले स्थगित, 17 प्रतियोगी थे कोरोना पॉजिटिव, भारत की मनासा भी शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss World (@missworld)

 

पढ़ें :- Trial Result : Pfizer Corona Vaccine 5 से 11 साल तक के बच्चों के लिए सुरक्षित

ओमिक्रॉन के प्रकोप का असर अब मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021) के आयोजन पर भी पड़ा है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालीं कई कंटेस्टेंट और स्टाफ सदस्य का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनमें भारत की मानसा वाराणसी (Mansa Varanasi) भी हैं। इसको देखते हुए मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को फिलहाल टाल (Miss World competition postponed) दिया गया है। इसकी जानकारी मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट (Miss world beauty pageant) के आधिकारिक सोशल मीडिया (social media) पेज से दी गई कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इवेंट को अस्थाई रूप से टाला गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...