मिस वर्ल्ड बन चुकी मानुषी छिल्लर पहले नहीं थी इतनी खूबसूरत, देखें तस्वीरें

manushi chillar
मिस वर्ल्ड बन चुकी मानुषी छिल्लर पहले नहीं थी इतनी खूबसूरत, देखें तस्वीरें

लखनऊ। मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब पाने वाली मानुषी छिल्लर का आज 22वां जन्मदिन है। मानुषी का जन्म हरियाणा के झज्जर में हुआ था। इस खास मौके पर आज हम आपको मानुषी छिल्लर से जुड़ी वो खास बातें बताएंगे जिसके बारें में आपको शायद ही पता होगा। मिस वर्ल्ड बनने से पहले मानुषी इतनी खूबसूरत नहीं थी। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मानुषी ने खुद को काफी बदला।

Miss World Became Manishi Chillar Was Not So Beautiful See Photos :

आज की मानुषी और पहले की मानुषी में बहुत अंतर है। उनके लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। आज हम आपको मानुषी के बचपन की तस्वीरों से लेकर उनके मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर की तस्वीरें दिखाएंगे। मानुषी की पहले की तस्वीरें और आज की तस्वीरें देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि मेकओवर के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

 

मानुषी हमेशा से इतनी फैशनेबल और खूबसूरत नहीं थी। खुद को ग्रूम करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। मानुषी एक एमबीबीएस स्टूडेंट थी। उन्होंने मिस वर्ल्ड बन्ने के लिए अपना एक साल ड्रॉप भी कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर ली। मानुषी की यह तस्वीर कॉलेज के दिनों की हैं। इस तस्वीर में मानुषी अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। उन दिनों वह एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थीं।

मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जब अपने नाम किया है तब से उनके बॉलीवुड में आने की चर्चा बार-बार होने लगी। अक्सर वह अपने जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फेमस डिजाइनर सब्यसाची के लिए एक ब्राइडल फोटोशूट कराया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि मिस वर्ल्ड 2017 का ये खिताब जीतने वाली छठी भारतीय सुंदरी हैं। मेडिकल स्टूडेंट मानुषी हेड टू हेड चैलेंज और ब्यूटी विद पर्पस सेगमेंट दोनों में अव्वल रहीं। उनसे अंतिम सवाल ये पूछा गया था कि दुनिया में किस पेशे की सेलरी सबसे ज्यादा होनी चाहिए और क्यों? मानुषी ने इस सवाल के जवाब में कहा था कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। और इस सवाल के लिए उनका जवाब उनकी मां है। इस जॉब के लिए दुनिया की हर एक मां को वेतन के रूप में पैसा नहीं बल्कि बहुत सारा प्यार और सम्मान देने की जरूरत है।

 

लखनऊ। मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब पाने वाली मानुषी छिल्लर का आज 22वां जन्मदिन है। मानुषी का जन्म हरियाणा के झज्जर में हुआ था। इस खास मौके पर आज हम आपको मानुषी छिल्लर से जुड़ी वो खास बातें बताएंगे जिसके बारें में आपको शायद ही पता होगा। मिस वर्ल्ड बनने से पहले मानुषी इतनी खूबसूरत नहीं थी। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मानुषी ने खुद को काफी बदला। आज की मानुषी और पहले की मानुषी में बहुत अंतर है। उनके लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। आज हम आपको मानुषी के बचपन की तस्वीरों से लेकर उनके मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर की तस्वीरें दिखाएंगे। मानुषी की पहले की तस्वीरें और आज की तस्वीरें देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि मेकओवर के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।   मानुषी हमेशा से इतनी फैशनेबल और खूबसूरत नहीं थी। खुद को ग्रूम करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। मानुषी एक एमबीबीएस स्टूडेंट थी। उन्होंने मिस वर्ल्ड बन्ने के लिए अपना एक साल ड्रॉप भी कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर ली। मानुषी की यह तस्वीर कॉलेज के दिनों की हैं। इस तस्वीर में मानुषी अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। उन दिनों वह एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थीं। मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जब अपने नाम किया है तब से उनके बॉलीवुड में आने की चर्चा बार-बार होने लगी। अक्सर वह अपने जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फेमस डिजाइनर सब्यसाची के लिए एक ब्राइडल फोटोशूट कराया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि मिस वर्ल्ड 2017 का ये खिताब जीतने वाली छठी भारतीय सुंदरी हैं। मेडिकल स्टूडेंट मानुषी हेड टू हेड चैलेंज और ब्यूटी विद पर्पस सेगमेंट दोनों में अव्वल रहीं। उनसे अंतिम सवाल ये पूछा गया था कि दुनिया में किस पेशे की सेलरी सबसे ज्यादा होनी चाहिए और क्यों? मानुषी ने इस सवाल के जवाब में कहा था कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। और इस सवाल के लिए उनका जवाब उनकी मां है। इस जॉब के लिए दुनिया की हर एक मां को वेतन के रूप में पैसा नहीं बल्कि बहुत सारा प्यार और सम्मान देने की जरूरत है।