दर्द भरे लहजे में सहवाग ने बताया क्यों नहीं बन पाये वे टीम इंडिया के कोच

2017_9image_18_20_078430000sehwag-ll

Missed Out On Becoming The Indian Cricket Teams Coach For The Lack Of Setting Saye Sehwag

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बीसीसीआई को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने एक निजी चैनल से इंटरव्यू में बाते कि क्यों मैं टीम इंडिया का कोच नहीं बन पाया। उन्होने कहा, मैं टीम इंडिया का कोच महज इसलिए नहीं बन पाया क्योकि मेरे सेटिंग नहीं थी। जो लोग कोच का चयन कर रहें थे उनसे मेरा कोई जुगाड़ नहीं था। इस दौरान सहवाग ने टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री समेत बीसीसीआई पर भी निशाना साधा।

दरअसल एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने बताया कि मेरे भी सेटिंग होती तो कोच बन गया होता हालांकि ऐसा था नहीं जिस वजह से मैं नहीं बन पाया। सहवाग ने आगे कहा कि अब भविष्य में कभी टीम इंडिया के कोच पद के लिए आदेवन नहीं करूंगा। सहवाग ने कहा कि मैंने समय लेने के बाद फिर इसके लिए आवेदन किया। विराट कोहली से भी मेरी बात हुई थी। वह भी यह कह रहे थे, तब जाकर मैंने आवेदन किया। अगर मुझसे पूछें कि मेरा मन था, तो मेरी दिलचस्पी बिल्कुल भी नहीं थी। सहवाग ने स्पष्ट किया कि वह आगे कभी कोच के लिए आवेदन नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि शायद वे आग्रह कर रहे हैं तो मुझे उनकी मदद करनी चाहिए। इसलिए मैंने आवेदन करने का फैसला किया। मैंने आवेदन करने के बारे में न सोचा था और न आगे कभी करूंगा। पूर्व ओपनर ने साथ ही कहा कि अगर रवि शास्त्री पहले आवेदन कर चुके होते तो वह भी आवेदन नहीं करते करते। उन्होंने कहा कि जब इंग्लैंड में मैंने रवि से पूछा था कि आपने क्यों आवेदन नहीं किया तो उन्होंने कहा था कि मैं एक बार गलती कर चुका हूं, दोबारा नहीं करूंगा। अगर पता होता तो फिर शायद मेरी नौबत ही नहीं आती आवेदन करने की… मैं करता ही नहीं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बीसीसीआई को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने एक निजी चैनल से इंटरव्यू में बाते कि क्यों मैं टीम इंडिया का कोच नहीं बन पाया। उन्होने कहा, मैं टीम इंडिया का कोच महज इसलिए नहीं बन पाया क्योकि मेरे सेटिंग नहीं थी। जो लोग कोच का चयन कर रहें थे उनसे मेरा कोई जुगाड़ नहीं था। इस दौरान सहवाग ने टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री समेत…