दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव

murder

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के महरौली इलाके से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक के कमरे की फ्रीज़ से उनके ही दोस्त का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। घटना महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव के मकान नंबर 492 की है। बताया जा रहा है कि मृत युवक पिछले पांच दिनों से लापता था। भाई के कहने पर जब पुलिस ने शनिवार को उसके दोस्त का घर खंगाला तो फ्रिज में तीन टुकड़ों में बंद उसकी लाश बरामद हुई। पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड का रहने वाला विपिन जोशी (29) शादीशुदा था। इन दिनों वह सैदुलाजाब में अपने भाई के साथ रह रहता था।

विपिन अपने दोस्त बादल मंडल के साथ एक रेस्त्रां में कई सालों से काम कर रहा था। 15 दिन पहले बादल की पत्नी गांव गई थी। 9 अक्टूबर को विपिन, बादल के घर आया और दोनों ने यहां साथ में शराब पी। अगले दिन शाम करीब चार बजे बादल कमरे का ताला लगा चला गया। इधर, विपिन के घर नहीं लौटने पर उसके भाई ने गांव में ढूंढा लेकिन नहीं मिला।

{ यह भी पढ़ें:- नागपुर : BJP कार्यकर्ता समेत परिवार के 4 सदस्यों की हत्या  }

भाई के बारे में कुछ पता नहीं चलने पर उसने महरौली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। दोस्त बादल के बारे में भी पुलिस को बताया। मामले की जांच कर रही पुलिस शनिवार शाम सैदुलाजाब स्थित मंडल के घर पहुंची तो वह बंद मिला। ताला तोड़कर जब पुलिस कमरे में दाखिल हुई तो उसे फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा विपिन का शव बरामद हुआ। घर से इतनी बदबू आ रही थी कि वहां खड़ा होना भी मुश्किल था। बादल अभी फरार है। पुलिस ने उस पर ही हत्या का शक जताया है।

{ यह भी पढ़ें:- महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज पर शिष्या ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज }

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के महरौली इलाके से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक के कमरे की फ्रीज़ से उनके ही दोस्त का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। घटना महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव के मकान नंबर 492 की है। बताया जा रहा है कि मृत युवक पिछले पांच दिनों से लापता था। भाई के कहने पर जब पुलिस ने शनिवार को उसके दोस्त का घर खंगाला तो फ्रिज में तीन टुकड़ों में बंद उसकी लाश…
Loading...