आठ दिन बाद जगंल में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

Murder, हत्या का आरोप
आठ दिन बाद जगंल में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
हाथरस । उत्तर प्रदेश के हाथरस ​जिले की हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय में आठ दिन पहले लापता हुयी विवाहिता का शव शुक्रवार को गांव के ही जंगल से बरामद हुआ हुआ है। शव मिलने के बाद से गांव में दहशत का माहौल है, जबकि विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने की है। शव मिलने की खबर के बाद पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने पुलिस से पति के खिलाफ मामला…

हाथरस । उत्तर प्रदेश के हाथरस ​जिले की हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय में आठ दिन पहले लापता हुयी विवाहिता का शव शुक्रवार को गांव के ही जंगल से बरामद हुआ हुआ है। शव मिलने के बाद से गांव में दहशत का माहौल है, जबकि विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने की है। शव मिलने की खबर के बाद पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने पुलिस से पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। गांव में हडकंप मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक हसायन कोतवाली के गांव सराय में आठ दिन पहले गायब हुई स्नेहलता का शव पास के गांव कटाई के जंगलों में शुक्रवार को बरामद हुआ। स्नेहलता के पिता का आरोप है कि उसने नौ साल पहले अपनी बेटी की शादी सराय निवासी मनोज कुमार के साथ अपनी बेटी की शादी की थी। शादी के बाद लंबा अरसा बीतने के बाद भी उनकी बेटी मां नहीं बन सकी, जिस वजह से मनोल कुमार दूसरी शादी करने की फिराक में था।

{ यह भी पढ़ें:- बदमाशों के खौफ से पीएसी के दारोगा ने घर से किया पलायन }

पीड़ित पिता का आरोप है कि संतान न होने की वजह से मनोज और उसके परिवार के लोग आए दिन स्नेहलता के साथ बुरा व्यवहार करते थे। उसके साथ मारपीट करते थे और तरह तरह की यातनाएं दी जातीं थीं। मनोज कुमार और उसका परिवार चाहता था कि स्नेहलता किसी भी सूरत में उनका घर छोड़ दे ताकि वह दोबारा शादी कर सकें।

हुकुम सिंह का कहना है कि मनोज और उसके परिजनों को जब यह लग गया कि स्नेहलता अलग होने को तैयार नहीं है, तब उन्होंने उसे मौत के घाट उतार कर उसके शव को दूसरे गांव के जंगलों में छिपाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।अब वह पुलिस से मनोज कुमार के खिलाफ सख्ती कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- पड़ोसी की छत पर बोरे में बंद मिला लापाता बच्ची का शव, हत्यारा गिरफ्तार }

Loading...