1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Mission Bengal: पीएम मोदी ब्रिगेड मैदान में करेंगे धुआंधार रैलियां, 7 मार्च को कोलकाता से होगा आगाज

Mission Bengal: पीएम मोदी ब्रिगेड मैदान में करेंगे धुआंधार रैलियां, 7 मार्च को कोलकाता से होगा आगाज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mission Bengal Pm Modi Brigade To Hold Rallies At Maidan Will Start From Kolkata On March 7

नई दिल्ली: बंगाल और असम चुनाव में ये कहना गलत नहीं होगा की बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने चुनावी राज्यों में प्रचार को लेकर कमर कस ली है। दरअसल, पीएम मोदी बंगाल में 20 रैली करेंगे, जबकि पड़ोसी राज्य असम में मोदी 6 रैलियां करेंगे। खबरों की माने तो, बंगाल भाजपा इकाई की ओर से पीएम मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी, किन्तु फिलहाल 20 रैलियों को हरी झंडी दे दी गई है।

पढ़ें :- खरबपति मित्रों का चश्मा लगाकर मर चुका है मोदी सरकार की आंखों का पानी : प्रियंका गांधी वाड्रा

रैलियों का आगाज़ 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान की रैली से होगी। अन्य रैलियों के लिए अभी जगह और समय निर्धारित होना बाकी है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड ग्राउंड मैदान में काफी बड़ी रैली हुई थी। इस रैली में जमा हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था।

बंगाल मे भगवा ध्वज फहराने की BJP की तैयारी 

बता दें कि, बंगाल में पहली बार भगवा ध्वज फहराने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। आज योगी मालदा जा रहे हैं तो रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं। सात मार्च को पीएम मोदी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे। भाजपा इस रैली के माध्यम से पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है।  भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने के काम में जुटे हैं। भाजपा का लक्ष्य ब्रिगेड ग्राउंड में लगभग 10 लाख लोगों को लाने का है। भाजपा इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर अभियान चला रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...