HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मिशन बंगाल: 18 मार्च को फिर बंगाल आयेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, पुरूलिया में करेंगे रैली

मिशन बंगाल: 18 मार्च को फिर बंगाल आयेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, पुरूलिया में करेंगे रैली

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता: चुनाव की दहलीज पर खड़े पश्चिम बंगाल का दुर्ग फतह करना भारतीय जनता पार्टी की पहली प्राथमिकता बन गई है। अभी एक दिन पहले ही कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में भारी भीड़ के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन कर ममता बनर्जी पर चुन-चुन कर हमला बोला है। अब 10 दिनों के बाद वह एक बार फिर बंगाल आ रहे हैं।
प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री की अगली सभा आगामी 18 मार्च को पुरुलिया में होने जा रही है।

पढ़ें :- Budget 2024: बजट में राज्यों के साथ पूरी तरह से किया गया भेदभाव...जानिए इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या बनी रणनीति?

उसके ठीक दो दिन बाद 20 मार्च को पूर्व मेदिनीपुर के कांथी या काकद्वीप में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और राज्य प्रशासन को इस बारे में जानकारी दी गई है। प्रदेश भाजपा ने पहले ही बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव तक पश्चिम बंगाल में कम से कम 20 सार्वजनिक सभाएं होंगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की 50 – 50 सभाएं होनी हैं। प्रधानमंत्री तीन जनसभाओं को पहले ही संबोधित कर चुके हैं। पहले चरण में पुरुलिया की नौ विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। इसीलिए आगामी 18 मार्च को उनकी पहली सभा पुरुलिया में होने जा रही है। इसके अलावा पहले चरण में ही पूर्व मेदिनीपुर की छह सीटों पर मतदान है। इसमें उत्तर और दक्षिण कांथी भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक 20 मार्च को इन्हीं सीटों पर प्रधानमंत्री की सभा होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...