Mission Mangal Trailer Release: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

Mission Mangal Trailer Release: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो
Mission Mangal Trailer Release: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘ये सिर्फ एक कहनी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने।

Mission Mangal Trailer Release :

वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत कितनी धमाकेदार होती है। अक्षय के एक जबर्दस्त डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’ट्रेलर की शुरुआत हो रही है। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे। वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं।

बता दें कि इससे पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी किया जा चुका है। ये फिल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा, शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी इमोशनल हैं। फ़िल्म का पहला पोस्टर आने से पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। अक्षय ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी और उसकी उम्र के बच्चे देश के इस एचीवमेंट से वाकिफ़ हों, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले।

देखें ट्रेलर

कुछ घंटे पहले ही ट्रेलर लॉंच हुआ है और मात्र 105 मिनट में ही लगभग 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इसे देखकार ही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म फैंस को बेहद पसंद आने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ये सिर्फ एक कहनी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने। वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत कितनी धमाकेदार होती है। अक्षय के एक जबर्दस्त डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’ट्रेलर की शुरुआत हो रही है। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे। वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी किया जा चुका है। ये फिल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा, शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी इमोशनल हैं। फ़िल्म का पहला पोस्टर आने से पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। अक्षय ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी और उसकी उम्र के बच्चे देश के इस एचीवमेंट से वाकिफ़ हों, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले। देखें ट्रेलर https://www.youtube.com/watch?time_continue=2&v=q10nfS9V090 कुछ घंटे पहले ही ट्रेलर लॉंच हुआ है और मात्र 105 मिनट में ही लगभग 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इसे देखकार ही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म फैंस को बेहद पसंद आने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।