Mission Mangal vs Batla House: कड़ी टक्कर के बीच दोनों फिल्मों ने की इतनी कमाई

ission-mangal-batla-house
Mission Mangal vs Batla House: कड़ी टक्कर के बीच दोनों फिल्मों ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर 15 अगस्त(स्वतंत्रता दिवस) का दिन कड़ी टक्कर का रहा। इस दिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल(Mission Mangal)’ और जॉन अब्राहम की ‘बटाला हाउस(Batla House)’ रिलीज हुई। फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने गुरुवार को अपने पहले दिन 29 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जबकि ‘बाटला हाउस’ ने 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

अक्षय की फिल्म देशभर के 3,000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई जबकि जॉन की ‘बाटला हाउस’ 2750 स्क्रीन्स पर दिखाई गई। फिल्म ‘मिशन मंगल’ इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ईसरो) के मिशन मार्स पर आधारित है। वहीं फिल्म बाटला हाउस, दिल्ली के जामिआ नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम संग मृणाल ठाकुर और रवि किशन हैं।

Mission Mangal Vs Batla House Akshay Kumar Vs John Abraham :


फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर्स का ऐलान किया। तरण ने ट्वीट किया, “बाटला हाउस’ ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया, हालांकि टकराव की वजह से कमाई प्रभावित हुई..दोपहर बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी..स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी से इसके बिजनेस में अधिक तेजी आई..शुक्रवार से रविवार तक और अधिक कमाई हो सकती है..गुरुवार को फिल्म ने भारत में 14.59 करोड़ का बिजनेस किया।”

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर 15 अगस्त(स्वतंत्रता दिवस) का दिन कड़ी टक्कर का रहा। इस दिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल(Mission Mangal)' और जॉन अब्राहम की 'बटाला हाउस(Batla House)' रिलीज हुई। फिल्म 'मिशन मंगल' ने गुरुवार को अपने पहले दिन 29 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जबकि 'बाटला हाउस' ने 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। https://www.youtube.com/watch?v=q10nfS9V090 अक्षय की फिल्म देशभर के 3,000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई जबकि जॉन की 'बाटला हाउस' 2750 स्क्रीन्स पर दिखाई गई। फिल्म 'मिशन मंगल' इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ईसरो) के मिशन मार्स पर आधारित है। वहीं फिल्म बाटला हाउस, दिल्ली के जामिआ नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम संग मृणाल ठाकुर और रवि किशन हैं। फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर्स का ऐलान किया। तरण ने ट्वीट किया, "बाटला हाउस' ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया, हालांकि टकराव की वजह से कमाई प्रभावित हुई..दोपहर बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी..स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी से इसके बिजनेस में अधिक तेजी आई..शुक्रवार से रविवार तक और अधिक कमाई हो सकती है..गुरुवार को फिल्म ने भारत में 14.59 करोड़ का बिजनेस किया।" https://www.youtube.com/watch?v=dG3K6jB3iW8