1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश के पर्यटको के साथ सोनौली में SSB जवान द्वारा दुर्व्यवहार

मध्य प्रदेश के पर्यटको के साथ सोनौली में SSB जवान द्वारा दुर्व्यवहार

Misuse Of Ssb Jawan In Sonauli With Tourists From Madhya Pradesh

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज: भारत नेपाल सीमा सोनौली के मुख्य गेट एसएसबी चेकपोस्ट पर एसएसबी जवान और चौकी प्रभारी सोनौली द्वारा मध्यप्रदेश के पर्यटको से दुर्व्यवहार की शिकायत स्थानीय पुलिस और जिला समाज कल्याण अधिकारी से पीड़ितों ने किया है।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ रिलीज, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

बीती रात करीब नौ बजे अमित कुमार जैन निवासी कटनी मध्यप्रदेश अपने सहयोगी मित्र जगदीश कुमार के साथ पूरे परिवार से नेपाल भ्रमण कर वापस घर जा रहे थे ।

इस दौरान रात करीब नौ बजे वह नेपाल से अपने घर जाने के लिए सोनौली सीमा के एसएसबी चेकपोस्ट पर पहुचे और सामानों की जांच कराने लगे ।

इसी दौरान अपने को एसएसबी जवान बताते हुए एक सादे वर्दी में युवक गाड़ी चेक करने के दौरान मोबाइल चुरा लिया और इसकी शिकायत करने पर जवान पुलिस में पहले शिकायत करने की बात करते हुए सभी को सोनौली कोतवाली भेज दिए ।

पुलिस से शिकायत करने के बाद पहुचे पर्यटको ने जवानों से सीसीटीवी को चेक कर मोबाइल दिलाने की बात कही जिस पर एसएसबी के जवान भड़क गए। शोरशराबा सुनकर पहुचे चौकी प्रभारी सोनौली भी जवानों का पक्ष लेते हुए हम लोगो को मारा और अशब्दो का प्रयोग करते हुए भगा दिया।

पढ़ें :- स्किन बनानी है चमकदार या हेल्थ की हो कोई समस्या, ये एक ड्रिंक आपकी हर समस्या को करेगी दूर

पीड़ितों ने इसकी शिकायत सोनौली पुलिस और जिला समाज कल्याण अधिकारी / समाज कल्याण विभाग को शिकायत करते हुए दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।

इस सम्बंध में चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने बताया कि आरोप सरासर गलत है। शोरशराबा सुनकर मामले को खत्म किया गया। पीड़ितों की शिकायत की जांच किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...