1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bengal Mission: ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे मिथुन चक्रवर्ती

Bengal Mission: ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे मिथुन चक्रवर्ती

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mithun Chakraborty To Conduct Election Campaign Against Mamata Banerjee

कोलकाता:  हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद 12 मार्च से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। उनका पहला चुनावी कार्यक्रम सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ होगा। उन्होंने रविवार को ही कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के मंच पर भाजपा की सदस्यता लेकर अपनी राजनीतिक पारी शुरू की है।

पढ़ें :- कर्नाटक के CM युदियुरप्पा की आज हो सकती है विदाई, नए मुख्यमंत्री की रेस में आगे हैं ये चेहरे

प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया है कि 12 मार्च को मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे और उनका पहला कार्यक्रम सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ होने जा रहा है। नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में मिथुन चक्रवर्ती का पहला चुनावी कार्यक्रम होगा। मिथुन चक्रवर्ती ने पार्टी को अपना कार्यक्रम निर्धारित करने का अधिकार दिया है और बंगाल प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की देखरेख में मिथुन चक्रवर्ती के प्रचार का कार्यक्रम बनाया जा रहा है।

राजनीतिक हलकों में यह भी चर्चा है कि बंगाल में भाजपा के चेहरे के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती को पेश करने की कोशिश की जा रही है। मिथुन ने प्रदेश भाजपा के नेताओं से साफ कह दिया है कि पार्टी उनके लिए जो भी कार्यक्रम तय करेगी, उसके मुताबिक वह प्रचार प्रसार करेंगे। कैलाश विजयवर्गीय के अलावा अर्जुन सिंह, मुकुल रॉय और कई अन्य नेता मिथुन चक्रवर्ती का चुनावी कार्यक्रम बना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...