HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए हाल ही में कई एक्ट्रेस-एक्ट्रेसेस ने बीजेपी का दामन थामा है। पिछले दिनों पॉप्युलर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता ने बीजेपी ज्वाइन की थी। उनके साथ तकरीबन आधे दर्ज एक्ट्रर्स शामिल हुए थे, जिसमें पापिया अधिकारी भी शामिल थे। इस श्रेणी में एक बड़ा नाम जुड़ने वाला है और वो नाम है बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का जिनके बीजेपी में शामिल होने की खबर मिल रही है।

पढ़ें :- Budget 2024: बजट में राज्यों के साथ पूरी तरह से किया गया भेदभाव...जानिए इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या बनी रणनीति?

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सात मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मिथुन मंच भी शेयर कर सकते हैं। कुछ दिन पहले आरएसएस प्रमुख से 90 मिनट तक हुई मुलाकात के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि आप लोग इसको बंगाल चुनावों से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बैठक का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने की अटकलों के सवाल पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने हमेशा समाज के गरीब तबके के लिए लड़ाई लड़ी है।

जो कोई भी गरीबों के कल्याण के लिए कम करेगा, मैं उसका हमेशा समर्थन करूंगा। लेकिन इसमें कोई राजनीति नहीं है। एक और सवाल का जवाब देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं अब राजनीति से दूर हूं। मैं एक अभिनेता हूं और ऐसे ही जीना चाहता हूं। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। वे साल 2014 से 2016 तक सदन में थे। हालांकि, बाद में वे राजनीति से दूर हो गए थे।

 

पढ़ें :- BJP MLA ने काली नदी की सफाई और अवैध कब्जा मुक्त कराने के लिए सीएम से लगाई गुहार,अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...