1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mithun Chakraborty की लाडली ने शेयर की बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिये ऐसे रिएक्शन

Mithun Chakraborty की लाडली ने शेयर की बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिये ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड के डिस्को डांसर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की लाडली बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) को प्यार हो गया है और वह भी एक हॉलिवुड ऐक्टर Cody Sulek से। आपको बता दें, दिशानी (Dishani Chakraborty) सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव तो नहीं रहतीं, लेकिन जितना ही रहती हैं अपने प्यार का इजहार उन्होंने खुलकर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड के डिस्को डांसर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की लाडली बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) को प्यार हो गया है और वह भी एक हॉलिवुड ऐक्टर Cody Sulek से।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

आपको बता दें, दिशानी (Dishani Chakraborty) सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव तो नहीं रहतीं, लेकिन जितना ही रहती हैं अपने प्यार का इजहार उन्होंने खुलकर किया है। दिशानी और कोडी के इस प्यार की कहानी को शुरू हुए एक साल हो चुके हैं और अपनी पहली ऐनिवर्सरी पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं।

Dishani Chakraborty ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें 


इन तस्वीरों में से एक में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है और दूसरी तस्वीर में दिशानी अपने बॉयफ्रेंड के गालों को Kiss करती नजर आ रही हैं। दिशानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां, हंसी, फूड और बेस्ट hugs भरने के लिए शुक्रिया।

पढ़ें :- मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूबी, बीजेपी सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लिखा भावुक पोस्ट

तुम इस बात के सबूत हो कि दुनिया में प्यार का वजूद है। हैपी वन ईयर।’ दिशानी के इस पोस्ट पर उनकी पहली ऐनिवर्सरी पर सबने बधाई दी है। हालांकि, ऐसा नहीं कि दिशानी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह पहला पोस्ट किया हो, इससे पहले भी वह कई मौकों पर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। दिशानी ने ही नहीं बल्कि कोडी ने भी दिशानी की कई तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने भी खुलकर प्यार का इजहार किया है।

पढ़ें :- Grammy Awards 2023: रिकी केज ने तीन ग्रैमी अवॉर्ड जीतकर बनाया इतिहास, विरासत में मिला संगीत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...