मिथुन चक्रवर्ती के बेटे का हुआ रोका, साल के आखिरी तक हो जाएगी शादी

मिथुन चक्रवर्ती,mithun
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे का हुआ रोका, साल के आखिरी तक हो जाएगी शादी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी हाल ही में मिमोह की रोका सेरेमनी हुई और अब परिवार वाले शादी के लिए शुभ तिथि की तलाश में हैं। बता दें कि मिमोह की होने वाली दुल्हन का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है और वह एक बिजनेस फैमली से ताल्लुक रखती हैं। रोका सेरेमनी फंक्शन Madh Island house में रखा गया जहां सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी हाल ही में मिमोह की रोका सेरेमनी हुई और अब परिवार वाले शादी के लिए शुभ तिथि की तलाश में हैं। बता दें कि मिमोह की होने वाली दुल्हन का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है और वह एक बिजनेस फैमली से ताल्लुक रखती हैं। रोका सेरेमनी फंक्शन Madh Island house में रखा गया जहां सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स ही आए थे।

रोका के बाद अब साल के अंत तक सगाई और शादी हो जाएगी। बात करें मिमोह की तो उन्होने 2008 में ‘जिम्मी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्मों में उनका करियर फ्लॉप साबित हुआ। अभी वह अपने टीवी शो ‘gama’ पर फोकस कर रहे हैं।

शो के लिए वो US भी गए थे जहां वे रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। मिमोह के इस शो को मिमोह और सलमान खान प्रोड्यूज कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'बिग बॉस 12' में सलमान के साथ होस्ट करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस }

Loading...