मदालसा संग अमेरिका में हनीमून माना रहे मिथुन के बेटे महाक्षय

मदालसा , अमेरिका ,मिथुन के बेटे महाक्षय
मदालसा संग अमेरिका में हनीमून माना रहे मिथुन के बेटे महाक्षय

मुंबई। रेप केस में फसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय मिमोह चक्रवर्ती शादी के बाद अब अमेरिका में पत्नी मदालसा के साथ हनीमून मना रहे हैं। रेप केस में अग्रिम जमानत मिलने के बाद उन्होंने 10 जुलाई को ऊटी में शादी की।

शादी के बाद छुट्टियां मनाने के लिए मिमोह अपनी पत्नी के साथ पहुंचे अमेरिका। मदालसा ने वहां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दोनों काफी खुश दिख रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- देखिये मिथुन के बेटे महाक्षय और मदालसा शर्मा के शादी के फेरों का वीडियो }

पहले दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन जब पुलिस की टीम जांच के लिए समारोह स्थल पर पहुंची तो शादी टालनी पड़ी हालांकि दोनों ने 10 जुलाई को शादी की थी।

दरअसल एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिमोह पर धोखे और रेप का आरोप लगाया था इस वजह से मिमोह की शादी पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे।

{ यह भी पढ़ें:- रेप केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने की शादी, देखेँ PICS }

मुंबई। रेप केस में फसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय मिमोह चक्रवर्ती शादी के बाद अब अमेरिका में पत्नी मदालसा के साथ हनीमून मना रहे हैं। रेप केस में अग्रिम जमानत मिलने के बाद उन्होंने 10 जुलाई को ऊटी में शादी की। शादी के बाद छुट्टियां मनाने के लिए मिमोह अपनी पत्नी के साथ पहुंचे अमेरिका। मदालसा ने वहां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दोनों काफी…
Loading...