दादा के चले जाने से मीजान जाफरी को गहरा सदमा, वायरल हो रही थ्रोबैक तस्वीर

मीजान जाफरी

इस बात मे कोई शक नहीं कि 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज हस्तियों को खो दिया है, लेकिन अब हर कोई ये दिल से चाहता है कि ये सिलसिला यही थम जाये।

Mizan Jafris Shock Due To Dadas Departure Throwback Picture Getting Viral :

बीते दिन जगदीप की मौत ने दुनिया को हिला कर रख दिया, जगदीप को सभी स्टार्स ने उन्हे श्रद्धांजलि दी। लेकिन  दादा के चलने जाने से जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी बेहद दुखी हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

गुरुवार को जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जगदीप के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

❤️😞

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में मीजान, जगदीप की गोद बैठकर उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पोते का इस तरह का प्यार देखकर जगदीप भी मुस्कुरा रहे हैं।

इस बात मे कोई शक नहीं कि 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज हस्तियों को खो दिया है, लेकिन अब हर कोई ये दिल से चाहता है कि ये सिलसिला यही थम जाये। बीते दिन जगदीप की मौत ने दुनिया को हिला कर रख दिया, जगदीप को सभी स्टार्स ने उन्हे श्रद्धांजलि दी। लेकिन  दादा के चलने जाने से जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी बेहद दुखी हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

गुरुवार को जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जगदीप के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। https://www.instagram.com/p/CCa-x2sp7lI/ वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में मीजान, जगदीप की गोद बैठकर उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पोते का इस तरह का प्यार देखकर जगदीप भी मुस्कुरा रहे हैं।