अरुणाचल प्रदेश: NNP विधायक तिरोंग अबो सहित 11 की संदिग्ध आतंकी हमले में मौत

mla
अरुणाचल प्रदेश: NNP विधायक तिरोंग अबो सहित 11 की संदिग्ध आतंकी हमले में मौत

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के तिराप जिले में उग्रवादियों ने नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) विधायक तिरोंग अबो (Tirong Aboh) सहित 11 लोगों की हत्या कर दी। तिरोंग अबो मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा की पार्टी के विधायक थे।

Mla Among 11 Shot Dead By Unknown Assailants In Arunachal Pradesh :

घटना में विधायक तिरोंग अबो (Tirong Aboh News) के बेटे की भी मौत हो गई। NSCN उग्रवादियों ने घात लगाकर घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 2 की हालत गंभीर है।

पीएम से की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

कोनराड संगमा ने कहा कि अरुणाचल के विधायक तिरोंग अबो और उनके परिवार की मौत की खबर से एनपीपी बेहद स्तब्ध और दुखी है। हम इस हमले की निंदा करते हैं और गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी से ऐसे हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।

बताया जा रहा है कि है कि हमला संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) के उग्रवादियों द्वारा किया गया है। बता दें कि नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड एक नागा विद्रोही समूह है।

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के तिराप जिले में उग्रवादियों ने नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) विधायक तिरोंग अबो (Tirong Aboh) सहित 11 लोगों की हत्या कर दी। तिरोंग अबो मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा की पार्टी के विधायक थे। घटना में विधायक तिरोंग अबो (Tirong Aboh News) के बेटे की भी मौत हो गई। NSCN उग्रवादियों ने घात लगाकर घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 2 की हालत गंभीर है। पीएम से की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कोनराड संगमा ने कहा कि अरुणाचल के विधायक तिरोंग अबो और उनके परिवार की मौत की खबर से एनपीपी बेहद स्तब्ध और दुखी है। हम इस हमले की निंदा करते हैं और गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी से ऐसे हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं। बताया जा रहा है कि है कि हमला संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) के उग्रवादियों द्वारा किया गया है। बता दें कि नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड एक नागा विद्रोही समूह है।