पटना : हफ्ते भर से फरार चल रहे विधायक अनंत कुमार ने आखिरकार किया सरेंडर

anant kuma mla
पटना : हफ्ते भर से फरार चल रहे विधायक अनंत कुमार ने आखिरकार किया सरेंडर

पटना। बिहार के पटना जिले के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह ने आखिरकार शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उनके घर से एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था, जिसके बाद से वो फरार हो गए। हालाकि फरारी के दौरान उन्होने वीडियो जारी करके कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे।

Mla Anant Kumar Who Has Been Absconding For A Week Finally Surrendered :

बता दें कि गुरुवार को उन्होने वीडियो जारी करके कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे। हमें अदालत पर भरोसा है। वहीं उन्होने पटना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया था। उन्होने कहा था कि उन्हें पता चल गया है कि ”राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे।

आधुनिक हथियार और आग्नेयास्त्र बरामद होने के मद्देनजर अनंत के खिलाफ आतंकवाद विरोधी कानून- ”गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम (यूएपीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। अनंत की पत्नी नीलम देवी ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था पर पराजित रही थीं।

पटना। बिहार के पटना जिले के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह ने आखिरकार शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उनके घर से एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था, जिसके बाद से वो फरार हो गए। हालाकि फरारी के दौरान उन्होने वीडियो जारी करके कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे। बता दें कि गुरुवार को उन्होने वीडियो जारी करके कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे। हमें अदालत पर भरोसा है। वहीं उन्होने पटना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया था। उन्होने कहा था कि उन्हें पता चल गया है कि ''राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे। आधुनिक हथियार और आग्नेयास्त्र बरामद होने के मद्देनजर अनंत के खिलाफ आतंकवाद विरोधी कानून- ''गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम (यूएपीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। अनंत की पत्नी नीलम देवी ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था पर पराजित रही थीं।