एमएलए हॉस्टल में 17 साल की लड़की का हुआ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में विधायक के हॉस्टल में एक 17 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने किडनैपिंग और रेप दोनों के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। गैंगरेप की यह घटना 14 अप्रैल की है और पुलिस ने 18 अप्रैल को इन लोगों को अरेस्ट किया था।




पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक आरोपी मनोज भगत (44) लड़की के जान-पहचान का था और पीड़िता उसी की दुकान पर काम करती थी। जबकि दूसरे आरोपी की पहचान रजत माद्रे (19) के तौर पर हुई है। भगत और माद्रे दोनों आरोपी गीत्तीखदन इलाके के रहने वाले हैं।

इलाके की पुलिस सब इंस्पेक्टर ने बताया कि भगत लड़की के परिवार वालों से पूछकर ले गया था। भगत ने लड़की के घरवालों से लड़की को एक शादी में जाने की बात कही लेकिन लड़की को वह एमएलए हॉस्टल में ले गया और वहीं परिसर के कार पार्किंग में ही लड़की का रेप किया बाद में हॉस्टल के बुक कराये हुए कमरे में भगत और रजत माद्रे लड़की से गैंगरेप किया। घटना के बाद लड़की अपने घर तो वापस आ गयी लेकिन इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बतायी।




नशे में धुत भगत 17 अप्रैल को लड़की के घर गया और बताया कि 14 अप्रैल को लड़की उसके साथ नहीं थी। भगत से झगड़े के बाद लड़की घर से गायब हो गयी इसके बाद लड़की की मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज़ कराई हालांकि पुलिस ने लड़की को कटोल रेलवे स्टेशन के पास ढूंढ निकाला। उसके बाद लड़की के बयानों के अधार पर पुलिस ने भगत और माद्रे को 18 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

Loading...