ससुर ने बनाई बहु की अश्लील वीडियो, पॉर्न साइट पर डालने की देता है धमकी

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला डीआईजी ऑफिस में अपने ससुर के खिलाफ शिकायत लेकर पहुँची। महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने बेडरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बना लिया। अब पोर्न साइट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्कीम-71 निवासी युवती के मुताबिक 20 मार्च 2016 को बिजलपुर निवासी कम्प्यूटर एवं सॉफ्टवेयर व्यवसायी से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुर, सास, ननद और नंदोई निवासी धार परेशान करने लगे। ससुर ने कहा कि आपको मेरे मुताबिक़ रहना पड़ेगा। सादे कागज पर आपको साइन करना होगा। विरोध किया तो मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि उसका ससुर बेडरूम का दरवाजा तक बंद नही करने देता था। कुछ दिनो बाद ससुर ने कहा कि मेरे पास तुम्हारे बेडरूम का वीडियो है। पोर्न साइट पर वायरल कर बदनाम कर दुंगा।




बहू ने पहले उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन ससुर ने वस्त्र और बेडरूम में बिताए वक्त के बारे में भी बता दिया। पीड़िता ने कहा ससुर मोबाइल टॉवर और सॉफ्टवेयर का कारोबार करता है। ससुर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ रहता है। ससुर ने कहा कि कोर्ट कचहरी और पुलिस में शिकायत की तो पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा। उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोड़ूंगा।