1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी जी के सपने को पलीता लगाते विधायक, ‘जल जीवन मिशन’ में काम कर रही कंपनी से मांग रहे रंगदारी

योगी जी के सपने को पलीता लगाते विधायक, ‘जल जीवन मिशन’ में काम कर रही कंपनी से मांग रहे रंगदारी

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय जिले में जल जीवन मिशन का काम कर रही कंपनी के कर्मचारियों को मंगलवार रात बेरहमी से पीटा गया। स्कार्पियों और अर्टिगा कार से सवार होकर आए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि गाड़ियों पर विधायक लिखा हुआ था।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मुगलसराय जिले में जल जीवन मिशन का काम कर रही कंपनी के कर्मचारियों को मंगलवार रात बेरहमी से पीटा गया। स्कार्पियों और अर्टिगा कार से सवार होकर आए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि गाड़ियों पर विधायक लिखा हुआ था। इस मामले में पुलिस भी मामूली धाराओं में एफआईआर दर्जकर अपना पल्ला झाड़ ली है। सूत्रों की माने तो इस मामले में रंगदारी की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से कंपनी के लोगों को रंगदारी के लिए परेशान किया जा रहा था। रंगदारी नहीं देने पर कंपनी के लोगों को मारपीटा गया। सत्ताधारी दल के विधायक बाहरी कंपनियों को जब इस तरह से डरा धमका रहे हैं तो फिर यूपी के सीएम योगी की निवेश नीति ​कैसे सफल होगी?

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

मुंबई की कंपनी कर रही काम
जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल पहुंचाने का काम किया जा रहा है। मुगलसराय में मुंबई की कंपनी आयन एक्सचेंज इंडिया लिमिटेड ये काम कर रही है। सूत्रों की माने तो बीते काफी दिनों से इस कंपनी के कर्मचारियों से रंगदारी की मांग की जा रही थी। रंगदारी नहीं देने पर बीती रात कंपनी के कर्मचारियों पर हमला किया गया था और उन्हें बुरी तरह से मारपीटा गया था।

विधायक लिखी गाड़ी से आए थे बदमाश
पीड़ित कंपनी के कर्मचारियों का कहना है कि बदमाश दो गाड़ियों से आए थे और उस पर विधायक लिखा हुआ था। सूत्रों की माने तो ये लोग ​विधायक सुशील सिंह के इशारों पर ये हमला किया गया है। सूत्र ये भी कह रहे हैं कि सुशील सिंह के लोग थे और वो पिछले कुछ दिनों से लगातार कंपनी पर वसूली का दबाव बना रहे थे। रुपये नहीं देने पर काम रूकवाने की धमकी दे रहे थे।

 

 

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...