1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. जाम में फंसे विधायक तो गनर ने सरेराह कार चालक पर बरसाने लगा डंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जाम में फंसे विधायक तो गनर ने सरेराह कार चालक पर बरसाने लगा डंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Mla Stuck In Jam Gunner Used To Shower Poles On Sarerah Car Driver Video Viral On Social Media

By शिव मौर्या 
Updated Date

बरेली। बरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी कार चालक की सरेराह पिटाई करते हुए दिख रहा है। पुलिसकर्मी बीजेपी विधायक का गनर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जाम में फंसने के बाद विधायक के गनर ने आपा खो दिया और कार चालक की सरेराह पिटाई करनी शुरू कर दी। वहीं, इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- लद्दाख सीमा पर हुई पोस्टिंग तो भारतीय जवानों के डर से रोने लगे चीनी सैनिक, देखें वीडियो

बरेली के हुलास नगर क्रॉसिंग पर अक्सर जाम लगने से घंटो लोग फंस जाते हैं। मंगलवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ। कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस अपने क्षेत्र से भ्रमण कर शाम के वक्त फतेहगंज पूर्वी स्थित आवास पर आ रहे थे। इधर, हुलासनगरा फाटक और बहगुल नदी के पुल के बीच एक ट्रक की टक्कर कार से हो गई।

जिस कारण हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। इस दौरान कार चालक और ट्रक चालक के बीच विवाद हो रहा था और जाम की स्थिति बनी हुई थी। वहीं, इस जाम में कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस भी फंस गए। विधायक की कार जाम में फंसी तो गनर गाड़ी से उतरे और जाम देख अपना आपा खो दिया।

गहर ने बीच सड़क पर कार चालक पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो में गनर कार चालक डंडे से बुरी तरह पीटता हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो काफी चर्चा में है।

पढ़ें :- IPL में हो गई बड़ी अनहोनी, RR के खिलाफ बेईमानी करते पकड़े गए धोनी... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...