1. हिन्दी समाचार
  2. कर्नाटक में इस्तीफा देने वाले विधायक पहुंचे मुंबई, सिद्धारमैया बोले – सरकार को नहीं है कोई खतरा

कर्नाटक में इस्तीफा देने वाले विधायक पहुंचे मुंबई, सिद्धारमैया बोले – सरकार को नहीं है कोई खतरा

Mla Who Resigned In Karnataka Reached Mumbai Siddaramaiah Said No Threat To The Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन को सरकार बचाए रखना मुश्किल होता जा रहा है। पार्टी के 14 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं। इस्तीफा देने वाले 11 ​कांग्रेस और तीन जेडीएस के हैं। विधायकों के इस कदम के बाद सत्ताधारी पार्टी पर खतरे का संकट मंडराने लगा है।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

इसको लेकर वरिष्ठ नेता नाराज विधायकों को मनाने में जुटे हैं। वहीं बीजेपी पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। बताया जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी वहां पर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है। कनार्टक में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के घर बैठक जारी है।

इसमें जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना, डी कृपेंद्र रेड्डी, एचके कुमारस्वागी और डीसी थमन्ना शामिल हैं। कांग्रेस से इस बैठक में डीके शिवकुमार सहित अन्य नेता मौजूद हैं। बता दें कि, कांग्रेस विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और अब वह बीजेपी में शामिल होंगे। मुंबई में मौजूद प्रताप गौड़ा ने बताया है कि वो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और जब तक इस्तीफा मंजूर नहीं होगा तब तक मुंबई में ही रहेंगे।

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने राज्य की राजनीतिक स्थिति पर कहा, ‘यह साफतौर पर दिखाता है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। वह ऑपरेशन कमल चला रही है। सबकुछ ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं है। सरकार बची रहेगी। सरकार को कोई खतरा नहीं है।’

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...