यूपी विधान परिषद् चुनाव: भाजपा में प्रत्याशियों को लेकर मंथन तेज

BJP, भाजपा
यूपी विधान परिषद् चुनाव: भाजपा में प्रत्याशियों को लेकर मंथन तेज
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के नतीजे भले ही भाजपा के पक्ष में रहे हों लेकिन अब विधान परिषद् चुनाव के लिए भाजपा के तेवर नरम पड़ते नजर आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा 13 सीटों के लिए होने वाले इस चुनाव में अपने 11 प्रत्याशियों को उतारेगी। भाजपा की ओर से अभी तक विधान परिषद् जाने वाले उम्मीदवारों के नाम की घोषणा न की गई हो लेकिन कुछ नामों की दावेदारी पक्की मानी…

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के नतीजे भले ही भाजपा के पक्ष में रहे हों लेकिन अब विधान परिषद् चुनाव के लिए भाजपा के तेवर नरम पड़ते नजर आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा 13 सीटों के लिए होने वाले इस चुनाव में अपने 11 प्रत्याशियों को उतारेगी।

भाजपा की ओर से अभी तक विधान परिषद् जाने वाले उम्मीदवारों के नाम की घोषणा न की गई हो लेकिन कुछ नामों की दावेदारी पक्की मानी जा रही है।जिनमें लक्ष्मीकांत वाजपेई, रमापति राम त्रिपाठी, अशोक कटारिया, सलिल विश्नोई, रंजना उपाध्याय, विजय बहादुर पाठक और विद्यासागर सोनकर की दावेदारी लगभग पक्की मानी जा रही है। ये सभी नाम प्रदेश संगठन के बड़े चेहरों के रूप में देखे जाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- नहीं थम रहा मूर्ति तोड़ने का सिलसिला, अब फिरोजाबाद में फिर टूटी बाबा साहेब की प्रतिमा }

इन लोगों के अलावा चार अन्य चेहरों में पूर्व डीजीपी बृजलाल, सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व एमएलसी बुक्कल नवाब, , सरोजनी अग्रवाल और यशवंत सिंह के नाम विचाराधीन है। इनके अलावा एक अन्य नाम सुधीर हलवासिया का भी है जिन्हें भाजपा की ओर से विधान परिषद् का उम्मीदवार बना सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- बदायूं: पहले भगवा हुई बाबा साहेब की मूर्ति, विरोध होने पर दोबारा किया नीला }

Loading...