1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. MMS leak: एक्ट्रेस का लीक हुआ MMS, दर्द बयां कर बोली एक्ट्रेस- ये सब वीडियो मेरा परिवार भी…

MMS leak: एक्ट्रेस का लीक हुआ MMS, दर्द बयां कर बोली एक्ट्रेस- ये सब वीडियो मेरा परिवार भी…

इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लूजएंजर (social media influencer) और टेलीविज़न स्टार अजंली अरोड़ा (Anjali Arora) एक MMS को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress MMS leak: टेलीविज़न स्टार अजंली अरोड़ा (Anjali Arora) एक MMS को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अंजली (Anjali Arora) ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है।

पढ़ें :- Munawar Faruqui ने सोशल मीडिया को किया अलविदा, वीडियो शेयर कर कहा- मैं इसे बंद कर रहा हूं

हालांकि, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल होने से अंजली खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं अंजली इस बात से इतनी निराश हैं कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो लीक हुआ है।

वीडियो में जो युवती है उसे अंजली अरोड़ा बताया जा रहा है। इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अंजलि को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। हालांकि, अब अंजली अरोड़ा ने इस MMS पर अपनी सफाई पेश की है।

हाल ही में अंजली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- ‘वो इस वायरल वीडियो में नहीं हैं। नहीं पता लोग क्यों ऐसी बात फैला रहे हैं’। आगे अंजली ने कहा- ‘लोग मेरा फोटो और नाम लगाकर पता नहीं ये क्यों कर रहे हैं। इन्होंने ही तो मुझे बनाया है। ये सब वीडियो मेरा परिवार भी देखता है।’

बताया दिल का हाल 


आगे अंजली ने कहा- ‘मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे क्यों फैलाया जा रहा है। ये लोग सिर्फ व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं कि ये मेरा MMS है। मेरा भी परिवार है। मेरी बहन-भाई भी सब देखते हैं। यदि किसी को बदनाम भी करना हो तो ऐसे मत करो’। आगे अंजली ने कहा- ‘लॉकअप के पश्चात् से ही ये सब फैल रहा है।

पढ़ें :- राखी के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का बड़ा बयान, कहा- मैं उससे शादी नहीं कर सकता...

मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इस बारे में मुझसे उन्होंने पूछा तक नहीं। लेकिन फिर से ये सब आरम्भ हो गया। मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का। लोग इस प्रकार का काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि किसी के परिवार पर क्या प्रभाव पड़ेगा। ये सब झेलने के लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं हूं’। आपको बता दें कि अंजली कंगना रनौत के हिट शो लॉकअप में भी बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...