एक MMS ने तबाह कर दी लड़की की जिंदगी, Viral हुआ वीडियो

हमीरपुर।शादी के दो महीने पहले लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी हंसती-खेलती जिंदगी तबाह हो गयी। वजह थी एक 3 मिनट 28 सेकेंड का वीडियो, जिसने लड़की की शादी तोड़ दी। इस कारनामे को अंजाम दिया लड़की के बॉयफ्रेंड ने। एमएमएस कांड की सूचना जब पुलिस को लगी तो मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की गयी। हालांकि अभी तक आरोपी फरार है। मामला यूपी के हमीरपुर जिले का है।




प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले में लड़की की आने वाली 3 फरवरी को शादी होने वाली थी। लड़की एक प्राईवेट स्कूल में टीचर है। बताया जा रहा है कि लड़की का ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं चाहता था कि उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से हो। लड़के ने शादी तुड़वाने के लिए लड़की के साथ बिताए इंटीमेट पलों का एमएमएस सोशल मीडि‍या पर वायरल कर दिया।




आरोपी ने हद तब पार कर दी जब उसने एमएमएस को लड़की के होने वाले पति के मोबाइल पर भेज दिया। किसी दूसरे शख्‍स के साथ फिजिकल रिलेशन बनाते देख मंगेतर ने फोन पर ही शादी से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद लड़की डिप्रेशन में आ गई और सुसाइड करने की कोशि‍श की। इस मामले में परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ सुमेरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।




रेप का लगा आरोप–

परिजनों का कहना है कि लड़की को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया गया। रेप के दौरान विडियो बना लिया। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।