मनसे चीफ राज ठाकरे ने शेयर किया PM मोदी का कार्टून, दाऊद को लेकर साधा निशाना

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना(मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पर दो फोटो शेयर किए हैं, जिसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पीएम मोदी को 2019 की तरफ खींचते हुए ले जा रहा है। राज ठाकरे का ये कार्टून तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इसी हफ्ते राज ठाकरे फेसबुक से जुड़े हैं। अपने फेसबुक पेज के लांच के मौके पर उन्होने एक वीडियो भी शेयर किया था।

बीते दिनों मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने केंद्र सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। राज ने कहा था, अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम केंद्र सरकार के संपर्क में है और वो भारत वापस आना चाहता है। दाऊद अब अपंग हो चुका है, अपने बचे हुए दिन वो अपनी जन्मभूमि में बिताना चाहता है। राज ठाकरे ने कहा था कि मोदी, दाऊद इब्राहिम के साथ आपसी समझौते पर सहमती बना रहे हैं ताकि वह 2019 लोकसभा चुनावों में बड़ी उपलब्धि के तौर पर इस मुद्दे का इस्तेमाल कर सकें।

शनिवार को राज ठाकरे ने पीएम मोदी के दो कार्टून शेयर किये, जिन्हे लोग खूब शेयर कर रहे हैं और ये दोनों कार्टून सोशल साइट्स पर वायरल हो गए हैं। इस पोस्ट को अभी तक करीब 4 हजार लोग शेयर कर चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस महीने तीसरी बार गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, इन योजनाओं का हुआ शुभारंभ }