1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. मो. शमी को टी20 विश्वकप में नहीं मिल पायेगा भारतीय टीम में खेलने का मौका, जानें किसने कहा ऐसा

मो. शमी को टी20 विश्वकप में नहीं मिल पायेगा भारतीय टीम में खेलने का मौका, जानें किसने कहा ऐसा

मो. शमी टीम इंडिया के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं। शमी ने अपने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है, लेकिन इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए वो टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चौंकाने वाली बात कही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मो. शमी टीम इंडिया के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं। शमी ने अपने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है, लेकिन इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए वो टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया में उनकी जगह पक्की नहीं है।

पढ़ें :- MEMORIES: जब पाक भारतीय टीम से ही नहीं धोनी की दिमाग से हार गया था मैच, महान कप्तान बनने की दिखी थी झलक
Jai Ho India App Panchang

शमी ने हाल ही में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की पहली पारी में चार विकेट लिए थे और भारतीय टीम की अच्छी वापसी करवाई थी। आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, अगर आप टी20 प्रारूप की बात करें तो इसमें शमी सीधे तौर पर टीम में जगह बना लें ऐसा लगता नहीं है। हालांकि अगर वो इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर इसके बाद आइपीएल 2021 पार्ट टू में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टी20 टीम में जगह मिल सकती है।

आपको बता दें कि, शमी का इंटरनेशनल टी20 करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और अब तक खेले 12 मैचों में उन्होंने 12 विकेट मिले हैं जबकि उनका इकानॉमी रेट 9.80 का रहा है जो काफी महंगा है।

 

पढ़ें :- सौरव गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, रवि शास्त्री के बाद ये पूर्व खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का हेड कोच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...