ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुआ खूनी संघर्ष, इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत

ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुआ खूनी संघर्ष, इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत
ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुआ खूनी संघर्ष, इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में लोगों न जमकर हंगामा हुआ। यही नहीं इस दौरान उपद्रवियों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की। पूरा इलाका युद्ध के मैदान के रूप में बदल गया। बवाल के दौरान पुलिस पर फायरिंग की गई जिसमें स्‍याना के हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत से इलाके में तनाव है।

Mob Attacked The Police Station In Bulandshahr Police Inspector Dies In Firing Suspected Of Cow Slaughter :

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्याना स्थित एक गांव के खेत में गोवंश मिलने बाद गुस्साए लोगों ने वहां जाम लगा दिया था। वहीं पुलिस जब म हटाने पहुंची तो भीड़ के साथ संघर्ष शुरू हो गया। ऐसे में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए गोली चला दी, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भीड़ आग बबूला हो गई और उसने चौकी पर हमला कर दिया।

इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ अराजकतत्वों ने पुलिस के एक वाहन में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह सहित दो लोगो की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं पथराव में एक इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

अवैध बूचड़खाने को लेकर बवाल’

बुलंदशहर के डीएम अनुज झा का कहना है कि अवैध स्लॉटर हाउस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों और पुलिस के बीच झड़प के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध की मौत हो गई। वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का कहना है कि इलाके में हालात काबू में हैं। झड़प की शुरुआत उस वक्त हुई जब लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। इस दौरान गांववालों से संघर्ष में इंस्पेक्टर की जान चली गई। एडीजी के मुताबिक ग्रामीणों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की।

मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बुलंदशहर में हालात को देखते हुए मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार और आईजी रेंज राम कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं। घटनास्‍थल पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। बता दें कि बुलंदशहर में इन दिनों इज्तमा चल रहा है और वहां से बड़ी संख्‍या में लोग लौट रहे थे। उनके वाहन भी बवाल के कारण फंस गए। फिलहाल ऐसे वाहनों का रूट डायवर्ट कर औरंगाबाद-जहांगीराबाद के रास्ते निकाला जा रहा है।हालात पर काबू पाने के लिए हापुड़ रोड पर भी फोर्स लगाई गई है। एसपी देहात राजेश कुमार भारी पुलिसबल के साथ हापुड़ रोड पर तैनात हैं।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में लोगों न जमकर हंगामा हुआ। यही नहीं इस दौरान उपद्रवियों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की। पूरा इलाका युद्ध के मैदान के रूप में बदल गया। बवाल के दौरान पुलिस पर फायरिंग की गई जिसमें स्‍याना के हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत से इलाके में तनाव है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्याना स्थित एक गांव के खेत में गोवंश मिलने बाद गुस्साए लोगों ने वहां जाम लगा दिया था। वहीं पुलिस जब म हटाने पहुंची तो भीड़ के साथ संघर्ष शुरू हो गया। ऐसे में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए गोली चला दी, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भीड़ आग बबूला हो गई और उसने चौकी पर हमला कर दिया।इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ अराजकतत्वों ने पुलिस के एक वाहन में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह सहित दो लोगो की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं पथराव में एक इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।अवैध बूचड़खाने को लेकर बवाल'बुलंदशहर के डीएम अनुज झा का कहना है कि अवैध स्लॉटर हाउस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों और पुलिस के बीच झड़प के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध की मौत हो गई। वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का कहना है कि इलाके में हालात काबू में हैं। झड़प की शुरुआत उस वक्त हुई जब लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। इस दौरान गांववालों से संघर्ष में इंस्पेक्टर की जान चली गई। एडीजी के मुताबिक ग्रामीणों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की।मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बुलंदशहर में हालात को देखते हुए मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार और आईजी रेंज राम कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं। घटनास्‍थल पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। बता दें कि बुलंदशहर में इन दिनों इज्तमा चल रहा है और वहां से बड़ी संख्‍या में लोग लौट रहे थे। उनके वाहन भी बवाल के कारण फंस गए। फिलहाल ऐसे वाहनों का रूट डायवर्ट कर औरंगाबाद-जहांगीराबाद के रास्ते निकाला जा रहा है।हालात पर काबू पाने के लिए हापुड़ रोड पर भी फोर्स लगाई गई है। एसपी देहात राजेश कुमार भारी पुलिसबल के साथ हापुड़ रोड पर तैनात हैं।