भीड़ हिंसा: तीन चोरों को गांव वालों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

a

छपरा। बिहार के छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला में चोरी करने आए तीन चोरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उनमें से तीनों की पीट- पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

Mob Killed Thieves In Chapra :

नंदलाल टोला में बीती रात एक पिकअप वैन से कुछ चोर आए। यहां वह पालतू पशुओं की चोरी करने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने उनको देख लिया और शोर मचाने पर देखते ही देखते भीड़ इक्कठा हो गई। इस दौरान तीन चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की।

पिटाई में दोनों चोरों की मौत हो गई तीसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई। ग्रामीणों ने पिकअप वैन जब्त कर लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है। कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

छपरा। बिहार के छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला में चोरी करने आए तीन चोरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उनमें से तीनों की पीट- पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। नंदलाल टोला में बीती रात एक पिकअप वैन से कुछ चोर आए। यहां वह पालतू पशुओं की चोरी करने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने उनको देख लिया और शोर मचाने पर देखते ही देखते भीड़ इक्कठा हो गई। इस दौरान तीन चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। पिटाई में दोनों चोरों की मौत हो गई तीसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई। ग्रामीणों ने पिकअप वैन जब्त कर लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है। कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।