1. हिन्दी समाचार
  2. नागरिकता संशोधन कानून पर मचे बवाल के बीच दिल्ली के कई हिस्सों में मोबाइल, इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता संशोधन कानून पर मचे बवाल के बीच दिल्ली के कई हिस्सों में मोबाइल, इंटरनेट सेवा बंद

Mobile Internet Service Stopped In Many Parts Of Delhi Amidst Ruckus Over Citizenship Amendment Law

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून पर लेकर लेफ्ट पाटियों की तरफ से बुलाए गए देशव्यापी बंद का राजधानी दिल्ली तक असर देखा जा रहा है। दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए एहतियाती उपायों के तौर पर सरकार ने मोबाइल ऑपरेटर कम्पनियों से कहा है कि वे कुछ हिस्सों में कॉलिंग डेटा और इंडरनेट सर्विस को बंद करे।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

दिल्ली में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच कई इलाकों में वॉयस कॉल, इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा बंद कर दी गई है। इसकी जानकारी खुद मोबाइल सेवा प्रदाता कम्पनी एयरटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। भारती एयरटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक उपभोक्ता के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि सरकार के निर्देशानुसार ये किया गया है। भारती एयरटेल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि सरकार के अगले आदेश तक सेवाएं स्थगित रहेंगी उसके बाद सब सामान्य हो जाएगा।

दिल्ली के दो और मेट्रो स्टेशन हुए बंद, अब 17 स्टेशन बंद

दिल्ली के दो और मेट्रो स्टेशन मंडी हाउस और वसंत विहार बंद कर दिए गए हैं। इन स्टेशनों के कोई दरवाजे नहीं खुलेंगे और न ही यहां कोई ट्रेन रुकेगी। हालांकि मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर इंटरचेंज की सुविधा उपलब्ध रहेगी। बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया, जसोला विहार, शाहीन बाग, मुनिर्का, लाल किला, जामा मस्जिद, चांदनी चौक, विश्वविद्यालय, पटेल चौक, लोक कल्याण मार्ग, उद्योग भवन, आईटीओ, प्रगति मैदान, खान मार्केट और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पहले से बंद हैं। हालांकि केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर गाड़ियों का इंटरचेंज जारी रहेगा।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...