1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. #METOO पर मॉडल ने लगाया साजिद खान पर शोषण का आरोप, कहा- कपड़े उतने के लिए…

#METOO पर मॉडल ने लगाया साजिद खान पर शोषण का आरोप, कहा- कपड़े उतने के लिए…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 2 साल पहले #METOO की शुरुवात हुई थी जहां सभी सेलिब्स अपने साथ हुए संगीन आरोपों को दुनिया के सामने रहते थे लेकिन एक बार फिर उसी प्लेटफोम का यूज करके एक मॉडल ने निर्देशक साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया था।

आपको बता दें वहीं उस समय निर्देशक साजिद खान पर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया था। अब यही मुद्दा दोबारा से आरम्भ हो गया है।

हाल ही में एक मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है और उस पोस्ट के जरिये उन्होंने अपने दर्द बयान किया है।

 मॉडल पाउला ने लगाया आरोप 

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला था लेकिन मैं हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि अन्य कलाकारों की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप थी। अब मैं अपने माता पिता के साथ नहीं हूं। मैं अपने लिए कमा रही हूं। मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी साजिद खान ने मेरा शोषण किया था।

आगे वह लिखती हैं, ‘वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।

इतना ही नहीं उन्होने लिखा कि मैं यहां किसी के कहने पर अब नहीं आई हूं। मुझे बस एहसास हुआ कि यह मुझ पर कितनी बुरी तरह से असर डालता है। तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका। उसे जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी। लेकिन अब मैं नहीं रुकने वाली नहीं हूं। गलत होता अगर मैं इस पर नहीं बोलती।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...