मॉडल ने खुलेआम कराया न्यूड फोटोशूट, फोटोग्राफर के साथ गिरफ्तार

न्यूड फोटोशूट , मॉडल
22 साल की मॉडल ने खुलेआम कराया न्यूड फोटोशूट, मॉडल और फोटोग्राफर गिरफ्तार
नई दिल्ली। यूएस का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां 22 साल की मॉडल न खुलेआम न्यूड फोटोशूड कराया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मॉडल चेलसी गुएरा के साथ 64 साल के फैशन फोटोग्राफर माइकल वॉरनोक को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले पर मॉडल पर 300 डॉलर का जुर्माना और फोटोग्राफर वॉरनोक पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि गुएरा को एक न्यू़ड फोटोशूट के लिए…

नई दिल्ली। यूएस का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां 22 साल की मॉडल न खुलेआम न्यूड फोटोशूड कराया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मॉडल चेलसी गुएरा के साथ 64 साल के फैशन फोटोग्राफर माइकल वॉरनोक को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले पर मॉडल पर 300 डॉलर का जुर्माना और फोटोग्राफर वॉरनोक पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि गुएरा को एक न्यू़ड फोटोशूट के लिए 300 डॉलर मिलते हैं। जब चेलसी गुएरा को गिरफ्तार किया गया तब वो एक शॉपिंग सेंटर में न्यूड फोटोशूट करा रही थीं। इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने अपने पैरों पर एक ब्लैक स्टॉकिंग्स और हाई हील्स पहन रखी थी और वॉरनोक फोटो ले रहे थे। वहीं अपनी गिरफ्तारी पर मॉडल ने कहा कि न्यूड फोटोशूट एक कला है। गुएरा ने कहा कि न्यूड मॉडलिंग करना एक ईमानदारी का काम है और मैं यह काम इसलिए करती हूं जिससे मैं अपने कॉलेज का खर्च निकाल सकूं।

{ यह भी पढ़ें:- राष्ट्रपति पुतिन ने ट्रंप से कहा- हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत वेश्याएं }

वहीं गुएरा की मां क्रिस्टी चैंपियन ने कहा कि मेरी बेटी न्यूड मॉडलिंग करती है क्योंकि वो एक आर्ट है। मैंने उसको बोला था कि वो अपने कपड़ों को खुला रखे। क्योंकि यह एक कला है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका और PAK के बीच मचा राजनयिक संकट, पाक अधिकारियों पर लगाए नए प्रतिबंध  }

Loading...