एशिया के लोगों की सोच बदल रही 16 साल की ये मॉडल

Natalie Nootenboom

मॉडलिंग की दुनिया में अपने पैर जमाने के लिये आपको आकर्षक और स्लिम-फिट दिखना जरूरी होता है, लेकिन इस सोच से कुछ अलग 16 साल की नताली नोतनबूम (Natalie Nootenboom) का मानना कुछ अलग है। नताली का मानना है, एशिया के लोगों की धारणा है कि मॉडल्स पतली और लंबी होती हैं लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- अली जफर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप बेबुनियाद : अक्सा अली }

दरअसल, 16 साल की नताली ने एक अंगेजी वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान कहा, ऐसे सभी लोगों की धारणा को तोड़ना चाहती है जो यह मानते है कि मॉडल केवल लंबी और पतली ही होती है।

नताली के मुताबिक जब वो बड़ी हो रही थीं तब वो लंबी थीं और काफी अजीब दिखती थीं। जैसा लोग चाहते थे कि मैं दिखूं मैं उससे बिल्कुल अलग दिखती थी, मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि क्या आप जानते हैं कि हम सब अलग हैं।
नताली का मानना है कि ऊपर वाले ने कोई ऐसा सांचा नहीं बनाया है की हर कोई उस एक सांचे में फिट होकर एक जैसा दिखने लगे।नताली अपने मॉडलिंग करियर का पूरा श्रेय अपनी बड़ी बहन यूमी को देती हैं जो प्लस साइज के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। नताली का कहना है कि उन्होंने मुझे खुद से प्यार और इज्जत करना सिखाया है।

{ यह भी पढ़ें:- दीपिका पादुकोण को पछाड़ एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बनी निया शर्मा }

मॉडलिंग की दुनिया में अपने पैर जमाने के लिये आपको आकर्षक और स्लिम-फिट दिखना जरूरी होता है, लेकिन इस सोच से कुछ अलग 16 साल की नताली नोतनबूम (Natalie Nootenboom) का मानना कुछ अलग है। नताली का मानना है, एशिया के लोगों की धारणा है कि मॉडल्स पतली और लंबी होती हैं लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है। दरअसल, 16 साल की नताली ने एक अंगेजी वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान कहा, ऐसे सभी लोगों की धारणा को तोड़ना चाहती है…
Loading...