पति से वीडियो कॉल के दौरान मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड

नई दिल्ली। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर कई संदिग्ध मौतों का सिलसिला बरकरार है। अगली कड़ी में बेंगलुरु की एक मशहूर मॉडल का नाम शामिल हो गया है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि मॉडल रिसिला बिंते(22) ने अपने पति से वीडियो कॉल करने के कुछ देर बाद सुसाइड कर लिया। रिसिला के दोस्त आनन-फानन में उन्हे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती पड़ताल में मौत की वजह पारिवारिक कलह…

नई दिल्ली। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर कई संदिग्ध मौतों का सिलसिला बरकरार है। अगली कड़ी में बेंगलुरु की एक मशहूर मॉडल का नाम शामिल हो गया है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि मॉडल रिसिला बिंते(22) ने अपने पति से वीडियो कॉल करने के कुछ देर बाद सुसाइड कर लिया। रिसिला के दोस्त आनन-फानन में उन्हे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती पड़ताल में मौत की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। रिसिला के एक चार साल की बच्ची है।


ढाका की रहने वाली रिसिला बिंते साल 2012 में फैशन शो के जरिये मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत की। रिसिला आतिश दीपांकर यूनिवर्सिटी से साइंस एंड टेक्नोलॉजी की पढ़ाई कर रही थी। उनकी एक तीन साल की बच्ची भी है, जो इस समय अपने दादा के घर पर थी। बताया जा रहा है, बीती रात वो अपने पति इमरूल हसन से वीडियो चैट कर रही थी, किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई, जिसके बाद रिसिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

{ यह भी पढ़ें:- IIT कानपुर से पीएचडी कर रहे छात्र ने हॉस्टल में की ख़ुदकुशी }


परिजनों ने उन्हे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रिसिला को मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। प्रथमदृष्ट्या मामला पारिवारिक कलह का सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने सरकारी आवास में खुद को गोली से उड़ाया }

Hair/Makeup & Styling by @qumrul_islam Photographer @rony_rezaul_photography #bride #lookatme #nowadays

A post shared by Risila Binte Wazer (@risila) on

{ यह भी पढ़ें:- Sunny Leone ने शादी की 7वीं सालगिरह पर शेयर की अपनी यह तस्वीर }

Loading...