मधुर भंडारकर की सुपारी देने वाली मॉडल को तीन साल की जेल

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक मधुर भंडारकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाने के बाद हत्या की सुपारी देने वाली मॉडल प्रीति जैन को मुंबई सैशन कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार देते हुए 10 हजार के जुर्माने और तीन साल जेल की सजा सुनाई है। प्रीति के साथ इस मामले में आरोपी बनाए गए चार में दो को अदालत ने बरी कर दो अन्य को भी सजा सुनाई है।




प्रीति जैन पर आरोप है कि उन्होंने 2005 में मधुर भंडारकर की हत्या करवाने के लिए अरुण गावली को सुपारी दी थी। जिसकी पेशगी के रूप में भी प्रीति ने 75 हजार रुपए की रकम गावली के शूटर्स को दी थी। प्रीति की शर्तों के मुताबिक जब गावली के गुर्गों ने काम नहीं किया तो उसने गावली से जाकर पेशगी वापस करने का दबाव बनाया। गावली को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश रचे जाने की जानकारी दी थी। इसी आधार पर मुंबई पुलिस ने प्रीति के खिलाफ मामला दर्ज किया था।




आपको बता दें कि प्रीति वही मॉडल हैं जिन्होंने करीब कुछ साल पहले मधुर भंडारकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में मुंबई पुलिस की चार्जशीट में पूरा केस झूठा निकला था। जिसे प्रीति जैन ने अदालत में चुनौती दी थी। इस मामले में भंडारकर के खिलाफ किसी प्रकार का कोई अरोप साबित नहीं हो सका था।