1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. सेल्फी बनी मॉडल Sofia Cheung की मौत की वजह, तस्वीर लेते वक्त Waterfall में गिरने से हुआ हादसा

सेल्फी बनी मॉडल Sofia Cheung की मौत की वजह, तस्वीर लेते वक्त Waterfall में गिरने से हुआ हादसा

इन दिनों सेल्फी क्रेज इस कदर सिर चढ़ कर बोल रहा है कि हादसे होते देर नहीं लग रही है। खूबसूरत क्लिक के चक्कर में लोग अपनी जान भी गंवा बैठते हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Model Was Fond Of Taking Adventurous Selfies Click Of Selfie Became The Reason Of Death

नई दिल्ली: इन दिनों सेल्फी क्रेज इस कदर सिर चढ़ कर बोल रहा है कि हादसे होते देर नहीं लग रही है। खूबसूरत क्लिक के चक्कर में लोग अपनी जान भी गंवा बैठते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। सेल्फी लेने के चक्कर में मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग की जान चली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया एडवेंचरस सेल्फी लेने के दौरान ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई।

पढ़ें :- तापसी पन्नू ने कहा, मैं ऐसे व्यक्ति से शादी हरगीज नहीं करुगीं जिसके मेरे माता पिता से...

 

32 साल की सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क घूमने गई थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसे के तुरंत बाद इस मॉडल को नजदीक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पढ़ें :- Birthday Special: बरसों बाद Anushka ने बताई थी Ranveer singh से ब्रेकअप की वजह, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोफिया वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर सेल्फी पोज बना रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिर गईं। सोफिया चेउंग के निधन की खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जता रहे हैं।

बता दें, 32 साल की सोफिया चेउंग की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.2 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X