कच्चे मीट की ड्रेस पहनकर इस मॉडल ने कराया हॉट फोटोशूट

Model Wear Dress Made Of Raw Meat For Maxim Photoshoot

सेंट पिटर्सबर्ग| खुद को हाईलाइट करने के लिए आज के युवाओं में इतनी होड़ है कि वो कुछ भी करने को तैयार हैं। दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों में फैशन के नाम पर क्या-क्या हो रहा है इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को ही हो पाती है। जो नए फैशन ट्रेंड्स होते हैं कुछ तो बहुत ही अच्छे होते हैं, तो कुछ बहुत ही अजीब होते हैं। ऐसा ही एक फैशन फोटोशूट रशियन मॉडल ने कराया। इस मॉडल ने कच्चे मीट का ड्रेस पहनकर लगभग 4 घंटे तक फोटोज क्लिक करवाए।




सेंट पिटर्सबर्ग की रहने वाली यूलिया कॉनेवा वैसे तो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन के लिए रॉ मीट वाले ड्रेस में फोटोशूट करवाया। कच्चे मीट वाली ये ड्रेस नताल्या फदीवा ने डिजाइन किया था। यूलिया से पहले इस तरह का ड्रेस साल 2011 में लेडी गागा ने एमटीवी के एक शो में पहना था। बाद में एनिमल्स लवर्स ने इस पर खूब हंगामा किया था।

यूलिया ने बताया कि इस ड्रेस को पहनने में लगभग 1 घंटे लग गए। इसके बाद 4 घंटे तक फोटोशूट चला। इस दौरान मीट की बदबू काफी परेशान कर रही थी, सांस लेना भी मुश्किल था। शायद मीट डिकम्पोज होने लगा था। हालांकि, जब फोटोग्राफर को यकीन हो गया कि उसे जैसी फोटो चाहिए थी, उसने क्लिक कर लिया, तब जाकर मैं ड्रेस बदल पाई। यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।

रिपोर्ट: आस्था सिंह

सेंट पिटर्सबर्ग| खुद को हाईलाइट करने के लिए आज के युवाओं में इतनी होड़ है कि वो कुछ भी करने को तैयार हैं। दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों में फैशन के नाम पर क्या-क्या हो रहा है इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को ही हो पाती है। जो नए फैशन ट्रेंड्स होते हैं कुछ तो बहुत ही अच्छे होते हैं, तो कुछ बहुत ही अजीब होते हैं। ऐसा ही एक फैशन फोटोशूट रशियन मॉडल ने कराया। इस मॉडल…